सहारनपुर: इंस्पेक्टर की मौत को सांप्रदायिक रंग देकर माहौल बिगाड़ने की कोशिश

By: | Last Updated: Monday, 5 October 2015 1:11 AM
saharanpur communal conspirasy over cop death

नई दिल्ली: सहारनपुर में एक महिला पर सांप्रदायिक सौहार्द खराब करने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है. ऋतु राठौर नाम की इस महिला पर आरोप है कि इसने सोशल साइट का इस्तेमाल करके एक इंस्पेक्टर की मौत की खबर को सांप्रदायिक रंग देने की साजिश रची थी.

 

दरअसल वहां पर एन के त्यागी नाम के इंस्पेक्टर की ट्रक दुर्घटना में मौत हो गई थी. पुलिस के मुताबिक इंस्पेक्टर के शव को सोशल साइट पर डालते हुए ऋतु राठौर ने अफवाह फैला दी कि सब इंस्पेक्टर एन के त्यागी ने गाय ले जा रहे ट्रक को रोक तो कसाइयों ने उनकी कुचल कर हत्या कर दी.

 

इसके साथ ही उनके शव का वीडियो भी बनाया. ऋतू के विरूद्ध रविवार देर रात थाना सदर बाजार पर धारा 505 (1) तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. डी आई जी अशोक राघव का कहना है कि इस तरह की अफवाह फ़ैलाने वालो के विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी.

 

पुलिस जांच में यह सामान्य घटना का मामला सामने आया है. आपको बता दें एनके त्यागी के परिवार की ओर से भी इस केस को एक्सीडेंय में दर्ज किया गया है.  मृतक एन के त्यागी का परिवार फिलहाल गाज़ियाबाद में रहता है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: saharanpur communal conspirasy over cop death
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: communal conspirasy Saharanpur
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017