IAS बनाने का झांसा देकर रेप का आरोपी पूर्व IAS बीबी मोहंती गिरफ्तार । Senior IAS officer BB Mohanty arrested in Rajasthan for rape

IAS बनाने का झांसा देकर रेप का आरोपी पूर्व IAS बीबी मोहंती गिरफ्तार

साल 2014 में 22 साल की युवती से रेप के आरोपी पूर्व आईएएस अफसर बीबी मोहंती ने आज पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया.

By: | Updated: 21 Nov 2017 12:42 PM
Senior IAS officer BB Mohanty arrested in Rajasthan for rape

जयपुर: साल 2014 में 22 साल की युवती से रेप के आरोपी पूर्व आईएएस अफसर बीबी मोहंती ने आज पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. मोहंती अतिरिक्त मुख्य सचिव की रैंक के अधिकारी थे जो 1977 बैच के राजस्थान कैडर के अधिकारी थे.


रेप के आरोप झेल रहे मोहंती फरारी के दौरान ही रिटायर भी हो गए. एक युवती ने उन पर रेप का आरोप लगाया. युवती ने कहा कि आईएएस परीक्षा पास कराने का झांसा देकर मोहंती ने उसका साल भर तक शोषण किया. मोहंती उस वक्त राजस्थान सिविल सेवा अपीलीय ट्रिब्यूनल के चेयरमैन थे.


JAIPUR IAS OFFICER 7


इस शिकायत के बाद उनको निलंबित कर दिया गया था. पुलिस ने तीन साल तक प्रयास किए लेकिव वे लगातार फरार रहे. मंगलवार सुबह अचानक उन्होंने एसीपी सोडाला में सरेंडर कर दिया. फिलहाल उन्हें महेशनगर थाने में लाया गया है जहां से पुलिस उन्हें कोर्ट में पेश करेगी.


युवती ने अपनी शिकायत में बताया था कि मोहंती ने उसको आईएएस बनाने और शादी करने का झांसा दिया था. मोहंती उसे अपने साथ ले जाते थे और शोषण करते थे. युवती जयपुर के महेश नगर में रह कर आईएएस की तैयारी कर रही थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Senior IAS officer BB Mohanty arrested in Rajasthan for rape
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शूटआउट के दौरान दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किए दो गैंगस्टर