ग्रेटर नोएडा: पिछले 4 साल से स्कूल में ही हो रहा था बच्चे का यौन शोषण . Sex assault on Nigerian boy in Greater Noida school

ग्रेटर नोएडा: पिछले 4 साल से स्कूल में ही हो रहा था बच्चे का यौन शोषण

स्कूल के कर्मचारी पर लगा है एक छठी क्लास में पढ़ने वाले बच्चे के साथ दुष्कर्म का आरोप. मामला ग्रेटर नोएडा का है. बच्चे की मां महाराष्ट्र की रहने वाली हैं जबकि उसके पिता नाइजीरिया के हैं.

By: | Updated: 25 Oct 2017 01:50 PM
Sex assault on Nigerian boy in Greater Noida school
नोएडा. स्कूल के कर्मचारी पर लगा है एक छठी क्लास में पढ़ने वाले बच्चे के साथ दुष्कर्म का आरोप. मामला ग्रेटर नोएडा का है. बच्चे की मां महाराष्ट्र की रहने वाली हैं जबकि उसके पिता नाइजीरिया के हैं. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस के मुताबिक, बच्चे की मां ने बताया कि आरोपी उनके बेटे के साथ पिछले 3-4 साल से कुकर्म कर रहा था. बच्चे ने एक दिन अपनी मां को यह पूरी बात बताई और फिर मां ने सूरजपुर कोतवाली में मामला दर्ज कराया.

पुलिस ने बताया कि बच्चे का मेडिकल कराया गया है और तहरीर के आधार पर मामला भी दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने मीडिया से कहा कि जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसे बक्शा नहीं जाएगा. पुलिस आरोपी से भी पूछताछ कर रही है.

बच्चे ने अपनी मां को यह भी बताया कि आरोपी उसे मां-बाप को मारने की धमकी देता था और अक्सर एकांत में ले जाता था. यहां बड़ा सवाल स्कूल पर भी है, क्या बच्चे के साथ किसी ने आरोपी को नहीं देखा? क्या सीसीटीवी में कभी कुछ संदिग्ध नहीं दिखा?

पिछले दिनों ही गुड़गांव प्रकरण के बाद देश भर के स्कूलों में अभिभावकों को बच्चों की सुरक्षा का आश्वासन दिया गया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Sex assault on Nigerian boy in Greater Noida school
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शेयरिंग कैब में सवार बदमाशों ने लूट और हत्या को अंजाम देकर जंगल में फेंका युवक का शव