आयुर्वेदिक मसाज पार्लर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापा मारा तो... । sex racket busted in lucknow gomtinagar

आयुर्वेदिक मसाज पार्लर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापा मारा तो...

पुलिस ने मसाज और स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए सात युवतियों तथा दो संचालकों को गिरफ्तार किया है.

By: | Updated: 12 Nov 2017 10:23 AM
sex racket busted in lucknow gomtinagar

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस ने लखनऊ के गोमतीनगर में आयुर्वेदिक मसाज और स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए सात युवतियों तथा दो संचालकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को ग्राहकों के नंबर वाली डायरी मिली है, जिससे कुछ बड़े नाम भी सामने आने की संभावना है.


गोमतीनगर पुलिस थाना प्रभारी आनंद प्रकाश शुक्ला ने बताया कि विनयखंड स्थित एमवीडी प्लाजा में आयुर्वेदिक स्पा ऐंड मसाज पार्लर में कथित सेक्स रैकेट चलाये जाने की सूचना मिली थी. इमारत की घेराबंदी कर छापेमारी की गयी, जहां अंदर छोटे-छोटे केबिन में युवक-युवितयां आपत्तिजनक हालत में मिले.


पुलिस को सामने देख वहां भगदड़ मच गयी और कई युवक वहां से भाग निकले. छापेमारी टीम में शामिल महिला पुलिस कर्मियों ने सात युवतियों को पकड़ लिया. पकड़ी गयी महिलाओं की उम्र 20 से 22 साल के बीच है.


सीओ गोमतीनगर दीपक कुमार ने बताया कि मसाज पार्लर के संचालक गोमतीनगर निवासी कमलेश यादव और सोनू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. तलाशी के दौरान पुलिस को अश्लील फिल्मों की सीडी, यौनवर्धक दवाएं, शराब और नशे के अन्य सामान मिले हैं.


थाना प्रभारी आनंद प्रकाश शुक्ला ने बताया कि कथित स्पा सेंटर के भीतर से कुछ डायरियां मिली हैं, जिसमें मोबाइल नंबर लिखे हैं. इन नंबरों से पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि इस कारोबार में कौन-कौन लोग जुड़े हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: sex racket busted in lucknow gomtinagar
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story भोपाल: सीबीआई अधिकारी बता कर लड़की को फंसाया, ऐंठे लाखों रुपये