लखनऊ में किराए के घर में चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

By: | Last Updated: Tuesday, 6 January 2015 12:33 PM

नई दिल्ली: यूपी की राजधानी लखनऊ में सोमवार को एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ. जिसमें कई हाई प्रोफाइल लोगों के हाथ होने की बात कही जा रही है.

 

यह सेक्स रैकेट लखनऊ के गोमतीनगर क्षेत्र में एक किराए के मकान में चल रहा था. जहां कल यानी सोमवार को पुलिस ने छापा मारकर तीन कॉलगर्ल, सैक्स रैकेट के संचालक, बसपा नेता एमपी सिंह, आईएमआरटी कॉलेज के प्रोफेसर अनुराग सिंह, उनका ड्राइवर भूपेंद्र और रैकेट में शामिल अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी ट्रांसगोमती दिनेश यादव ने बताया कि सेक्स रैकेट की सूचना मिली थी. कई थानों की पुलिस टीम ने बंगले पर छापा मारा था. पुलिस के घुसते ही बंगले में हलचल मच गई. कमरों में मौजूद ग्राहक व कॉल गर्ल आपत्तिजनक स्थिति में मिले.

 

आपको बता दें कि पकड़े गए आरोपियों के पास से लग्जरी गाड़ियां और 80 हजार रुपये तथा आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं. पकड़ी गई लड़किया जम्मू, दिल्ली और गाजियाबाद की रहने वाली हैं.

पुलिस का कहा है कि ये सेक्स रैकेट वेबसाइट के जरिए संचालित किया जा रहा था. पुलिस ने कुछ दिन पहले ही वेबसाइट की संचालिका को पकड़कर जेल भेजा था.

…’प्रोस्टीट्यूशन इज़ माई बिजनेस!’

मुझे सेक्स रैकेट की जानकारी नहीं : प्रियंका चोपड़ा

क्या बैंगलोर की सेंट्रल जेल में चल रहा है सेक्स रैकेट? 

सेक्स रैकेट मामले में श्वेता को हाई कोर्ट से मिली क्लीनचिट 

पुलिस के मुताबिक, जिस बंगले में यह सैक्स रैकेट चल रहा था वह इलाहाबाद में तैनात एक अधिकारी का है. अधिकारी ने यह बंगला किराए पर दे रखा था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

 

पूछताछ में महेन्द्र पाल सिंह ने बताया कि शहर के कई रसूखदार, अधिकारी, व्यापारी समेत प्रतिष्ठित संस्थानों के छात्र उसके अड्डे पर आते हैं. ग्राहकों की सुविधा के लिए बंगले पर ही शराब, बीयर आदि परोसी जाती थी. दो कमरों से शराब व बीयर की बोतलें मिली हैं.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sex racket exposed in Lucknow, twelve people arrested
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017