सिल-बट्टे से कुचलकर साधु की हत्या, शिष्य पर आरोप

By: | Last Updated: Friday, 18 March 2016 2:02 PM
SIDHU MURDERED IN MATHURA

प्रतीकात्मक तस्वीर

मथुरा: जिले में एक साधु की उसके शिष्य ने सिल-बट्टे से कुचल कर कथित तौर पर हत्या कर दी और उसकी रकम लेकर फरार हो गया. मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस राजस्थान निवासी शिष्य के विरुद्घ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है.

पुलिस के अनुसार, कोसीकलां क्षेत्र के गिडोह गांव निवासी महेंद्र उर्फ मानबिहारी दास (40) पिछले पांच वर्ष से राधाकुण्ड देहात के नगला सपेरा के समीप आश्रम बनाकर रह रहे थे. उनके साथ उनका एक कथित शिष्य जीतू भी रहता था जो राजस्थान के भरतपुर जिले के सारनपुर गांव का निवासी था.

उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को जब दास का आश्रम दोपहर तक नहीं खुला तो पड़ोसी देवीसिंह ने छत से झांका. उसने देखा कि साधु का रक्तरंजित शव तख्त पर पड़ा था और पास में ही खून से सना सिल-बट्टा भी पड़ा था.

थानाध्यक्ष ने बताया कि पड़ोसी के बयान के मुताबिक, बुधवार रात 10 बजे तक उसने दोनों को देखा था लेकिन सुबह शिष्य गायब था. जांच में यह भी मालूम हुआ कि हाल ही में मानबिहारी ने बैंक से बड़ी धनराशि निकाली थी जो अब गायब है. मृतक के भाई बच्चू सिंह ने शिष्य जीतू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: SIDHU MURDERED IN MATHURA
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017