छह दलित महिलाओं के साथ दुष्कर्म मामला: बिहार राज्य महिला आयोग ने जांच शुरू की

By: | Last Updated: Sunday, 12 October 2014 2:56 AM

पटना-आरा: बिहार के भोजपुर जिला के सिकरहटा थाना अंतर्गत कुरमुरी गांव में छह दलित महिलाओं और युवतियों के साथ दुष्कर्म मामले की बिहार राज्य महिला आयोग ने जांच शुरू कर दी है.

 

बिहार राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष अंजुम आरा आयोग की तीन अन्य सदस्यों के साथ आज आरा सदर अस्पताल पहुंचीं और पीड़ित महिलाओं और युवतियों से मुलाकात की और उनके बयान कलमबंद किए.

 

आयोग की अध्यक्ष ने कहा कि पीडितों के बयान के आधार पर आयोग इस बारे में अपनी रिपोर्ट सरकार को सौंपेगा और कार्रवाई में तेजी लाने का अनुरोध करेगा . इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि उनके 24 घंटे के भीतर कार्रवाई के निर्देश के तहत सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिये गए हैं और उनके खिलाफ आरोपपत्र दायर कर दिया गया है तथा इस मामले की त्वरित न्यायालय द्वारा सुनवाई की प्रक्रिया शुरू की जा रही है.

 

उल्लेखनीय है कि कबाड़ चुनने वालीं इन महिलाओं और युवतियों के साथ गत आठ अक्तूबर को जब वे तरारी थाना अंतर्गत डुमरिया गांव स्थित अपने घर लौट रही थीं तभी कुरमुरी गांव के समीप उन्हें बंधक बनाकर उनके साथ दुष्कर्म किया गया था.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: six Dalit women raped case Bihar State Women’s Commission initiated an investigation
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017