बदमाशों ने युवती को चलती रेलगाड़ी से फेंका

By: | Last Updated: Thursday, 20 November 2014 8:15 AM

भोपाल: दिल्ली से उज्जैन जा रही मालवा एक्सप्रेस में बदमाशों ने पर्स छीनने का विरोध करने पर एक युवती को चलती रेलगाड़ी से फेंक दिया. युवती की हालत गंभीर है और उसका भोपाल के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

 

दिल्ली के एक कोचिंग संस्थान में सलाहकार के रूप में कार्यरत कानपुर निवासी रितु त्रिपाठी बुधवार सुबह बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन जा रही थी. ललितपुर-बीना स्टेशन के बीच दो युवक पहले उसकी बर्थ पर जबरन बैठ गए. रितु ने जब इसका विरोध किया तो युवक चले गए और कुछ देर बाद उसका पर्स छीनकर भागने लगे.

 

प्रत्यक्षर्शियों के अनुसार पर्स छीन कर भाग रहे एक युवक को रितु ने पकड़ा तो दूसरे ने उसे धक्का देकर चलती ट्रेन से फेंक दिया. रितु काफी देर तक रेल पटरी के करीब पड़ी रही. बुधवार की सुबह उसे बेहोशी की हालत में बीना के एक अस्पताल, फिर सागर के अस्पताल और बुधवार की रात को भोपाल के अस्पताल में स्थानांतरित किया गया.

 

एक यात्री स्वतंत्र जैन ने बताया है कि ललितपुर से बैठे दो युवकों ने रितु से करौंदा स्टेशन से पहले पर्स छीनने की कोशिश की और उसी दौरान युवती को रेलगाड़ी से नीचे फेंक दिया. भोपाल रेलवे के पुलिस अधीक्षक अवधेश गोस्वामी ने बताया है कि युवती की पहचान हो गई है. अभी आरोपियों की तलाश की जा रही है.

 

युवती की हालत गंभीर बनी हुई है. रितु अपने परिजनों के साथ उज्जैन महाकाल के मंदिर में विशेष पूजा में शामिल होने वाली थी. उसके परिजन बुधवार सुबह उज्जैन पहुंच चुके थे.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: snatchers throw a girl out of train
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Girl snatcher train
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017