सेक्स गैंग! जो करता हैं 13-17 साल की लड़कीयों का रेप

By: | Last Updated: Saturday, 29 November 2014 12:04 PM

नई दिल्ली: वैसे तो आपने कई सारे गैंग का नाम सुना और देखा होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसे गैंग के बारे में बता रहे हैं जो केवल 13-17 साल की लड़कीयों को बनाता है अपना निशाना. इस गैंग के मेम्बर पहले लड़कीयों का रेप करते हैं और फिर उन्हें वेश्यावृत्ति के दलदल में ढ़केल देते हैं.

जी हां! यह सच है. डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक सोमाली में एक ऐसा गैंग है जो 13-17 साल की ब्रिटिश लड़कीयों को अपना निशाना बनाता है. गैंग के मेम्बर पहले उन लड़कीयों से दोस्ती करते है फिर उनके साथ रेप करते है.

 

हाल ही में इस गैंग के सात सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है जिन्होंने चार स्कूली लड़कीयों को अपना निशाना बनाया था. इन्हें 40 साल तक जेल की सजा दी गई है.

ब्रिटिश की टीन एज की लड़कीयां उनके झांसे में आ जाती थी और उन लोगो के साथ रिलेशनशीप में रहने लगती थी.

 

उनमें से कुछ लड़कीयों का कहना है कि कई बार तो उन्हें मजबूरी में अपने ब्वायफ्रेंड के फ्रेंड के साथ भी सेक्स करना पड़ा था.

 

एक लड़की का कहना है कि सोमाली के लोगों की गर्लफ्रेंड के लिए यह आम बात होती है. यह वहां का कल्चर है. यहां लड़कीयों को अपने ब्वायफ्रेंड के फ्रेंड के साथ भी सेक्स करना पड़ता है.

 

हाल ही में ब्रिस्टल में एक 13 साल की लड़की के रेप का मामला सामने आया था. इस लड़की को वेश्यावृत्ति के लिए ब्रिस्टल में बेच दिया गया था.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Somali sex gang members who abused and raped British girls aged 13-17
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: British gang Girl member rape Sex Somali
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017