सपा नेता ने सरेआम इंस्पेक्टर को दी जान से मारने की धमकी, वीडियो हुआ वायरल

सपा नेता ने सरेआम इंस्पेक्टर को दी जान से मारने की धमकी, वीडियो हुआ वायरल

मेरठ जोन के एडीजी प्रशांत कुमार ने कहा कि इस विवादास्पद वीडियो को लेकर उन्होंने मेरठ के एसएसपी को वीडियो की जांच कर उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

By: | Updated: 06 Nov 2017 08:31 AM
Sp leader threatens inspector who encountered sumit gurjar

मेरठ: समाजवादी पार्टी नेता अतुल प्रधान का एक कथित विवादित वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सुमित गुर्जर का एनकाउंटर करने वाले इंस्पेक्टर को धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं. यह कथित वीडियो जिले के मवाना इलाके के मकदूमपुर की जनसभा का है, जिसे सपा नेता ने संबोधित किया था.


सपा नेता के इस विवादित बयान के बारे में पूछे जाने पर मेरठ जोन के एडीजी प्रशांत कुमार ने कहा कि इस विवादास्पद वीडियो को लेकर उन्होंने मेरठ के एसएसपी को वीडियो की जांच कर उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. मेरठ के एसएसपी मंजिल सैनी से इस बाबत संपर्क करने की कोशिश की गयी लेकिन दूसरी तरफ से उनके व्यस्त होने का हवाला दिया गया. इस कारण उनसे बात नहीं हो सकी.


गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा पुलिस ने पिछले महीने की शुरुआत में एक मुठभेड़ के दौरान बागपत के सुमित गुर्जर को मार गिराने का दावा किया था. पुलिस ने कहा था कि उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था. हालांकि सुमित के नाराज परिजन ने बुधवार को फर्जी मुठभेड़ का आरोप लगाते हुए नोएडा में जाम लगाया था.


वीडियो वायरल होने पर अतुल प्रधान मीडिया के सवालों से बचते नजर आए. वहीं सुमित के एनकाउंटर को लेकर मेरठ के कमिश्नरी पार्क में आज धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया. विरोध प्रदर्शन के दौरान सुमित के परिवार के सदस्यों ने मुंडन भी कराया. मेरठ में धारा 144 लागू होने के बाद भी धरना-प्रदर्शन किये जाने के संबंध में अतुल प्रधान और उनके समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Sp leader threatens inspector who encountered sumit gurjar
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दिल्ली के खान मार्केट में बम की धमकी वाली कॉल ने कराई पुलिस की परेड़