मेरठ में छेड़खानी से परेशान छात्रा ने खुद को आग लगा कर दी जान | Stalked girl leaves school and tuition, kills self

मेरठ में छेड़खानी से परेशान छात्रा ने खुद को आग लगा कर दी जान

मेरठ से एक दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक लड़की लगातार छेड़खानी से इतना आहत हुई कि उसने आत्मदाह कर अपनी जान दे दी.

By: | Updated: 12 Jan 2018 12:32 PM
Stalked girl leaves school and tuition, kills self

मेरठ: यूपी के मेरठ से एक दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक लड़की लगातार छेड़खानी से इतना आहत हुई कि उसने आत्मदाह कर अपनी जान दे दी. पुलिस ने फिलहाल इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


6 दिन तक छात्रा 80 फीसदी जली अवस्था में मौत से लड़ती रही और गुरुवार की शाम दम तोड़ दिया. हालांकि इस बीच पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था और कई जगह दबिशें भी दी थीं.


पीड़ित परिवार का आरोप है कि छेड़छाड़ करने वालों ने लड़की को अपहरण की धमकी भी दी थी. स्कूल आते-जाते वक्त ये लोग उसे परेशान करते थे और अंत में तंग आकर लड़की ने आत्मघाती कदम उठा लिया.


बुलंदशहर में भी लड़की को किया था किडनैप
मेरठ से सटे बुलंदशहर में भी कुछ दिनों पहले अपराधियों ने एक लड़की का अपहरण कर लिया था. इसके बाद उसकी लाश ग्रेटर नोएडा में मिली थी. ये घटना थाने से थोड़ी ही दूरी पर हुई थी. इस मामले में पुलिस की बहुत फजीहत भी हुई.


पश्चिम में ताबड़तोड़ एनकाउंटर
एक रिपोर्ट के मुताबिक यूपी पुलिस ने जितने भी एनकाउंटर हाल के दिनों में किए हैं उनमें सर्वाधिक एनकाउंटर पश्चिमी यूपी में (मेरठ मंडल) हुए हैं. बावजूद इसके ना तो अपराध ही कम हो रहे हैं और ना ही अपराधियों के हौंसले.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Stalked girl leaves school and tuition, kills self
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यौन संबंधों के लिए दबाव डालने का मामला: असिस्टेंट प्रोफेसर गिरफ्तार, रिसर्चर ने किया सरेंडर