Student faint in the school, doctor says she is pregnant।स्कूल में छात्रा हुई बेहोश, डॉक्टर की जांच में पता चला गर्भवती थी छात्रा

स्कूल में 10वीं की छात्रा हुई बेहोश, डॉक्टर की जांच में पता चला गर्भवती है

जब लड़की की मां इस बात की जानकारी मिली तो वे अपनी लड़की का गर्भपात कराने के लिए सरकारी अस्पताल में ले कर गई. अस्पताल डॉक्टर्स ने जांच करने बाद इसकी जानकारी सीधे पुलिसवालों को दे दी.

By: | Updated: 19 Nov 2017 06:02 PM
Student faint in the school, doctor says she is pregnant

चेन्नई: एक सरकारी स्कूल में दसवीं क्लास की छात्रा अचानक बेहोश हो गई. इस बीच जब छात्रा को अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर ने बताया कि छात्रा गर्भवती है. जब लड़की की मां को इस बात की जानकारी मिली तो वे अपनी लड़की का गर्भपात कराने के लिए सरकारी अस्पताल में ले कर गई. अस्पताल के डॉक्टर्स ने जांच करने बाद इसकी जानकारी सीधे पुलिसवालों को दे दी.


पुलिस ने जब पूछताछ की तो लड़की ने बताया कि उसे एक मजदूर से प्यार हो गया है और वो लड़की के घर के बगल में ही रहता है. इस मामले में शनिवार को पुलिस ने एक 27 साल के शख्स को पड़ोसी लड़की के बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेज दिया. बलात्कारी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.


शुरुआती जांच से पता चला है कि दोनों एक दूसरे को करीब पिछले तीन साल से जानते थे. दोनों एक दूसरे से मिलते भी रहते थे. लड़की के पिता कुली का काम करते हैं और उत्तरी चेन्नई में एक किराए के मकान में रहते हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Student faint in the school, doctor says she is pregnant
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story भोपाल: सीबीआई अधिकारी बता कर लड़की को फंसाया, ऐंठे लाखों रुपये