टीचर बना हैवान: ट्यूशन पढ़ने आई मासूम बच्ची के साथ किया रेप । student raped by tution teacher in up

टीचर बना हैवान: ट्यूशन पढ़ने आई मासूम बच्ची के साथ किया रेप

हाथरस में एक कलयुगी शिक्षक ने गुरु शिष्य के रिश्ते को तार-तार करते हुए ट्यूशन पढ़ने आई सात साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.

By: | Updated: 09 Nov 2017 12:16 PM
student raped by tution teacher in up

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस जनपद में एक कलयुगी शिक्षक ने गुरु शिष्य के रिश्ते को तार-तार करते हुए ट्यूशन पढ़ने आई सात साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. रोते हुए घर पहुंची बच्ची ने परिजनों को अपबीती बताई, जिसके बाद परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुजिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया.


पुलिस के मुताबिक, थाना सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव भटिकरा निवासी सात साल की बच्ची रोज की तरह ट्यूशन पढ़ने ट्यूशन टीचर के घर गई थी. आरोप है कि वहां शिक्षक ने मानवता की सभी सीमाएं लांघते हुए मासूम से दुष्कर्म किया. रोती बिलखती बच्ची ने घर पहुंचकर अपनी आपबीती परिजनों को बताई, जिस पर परिजनों ने थाना पुलिस को सूचना दी.


पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया. मासूम को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. पीड़ित बच्ची के मामा ने बताया, "हमारी भांजी ट्यूशन पढ़ने जाती है. सोमवार शाम वह रोती हुई आई तो उसकी मां ने उससे पूछा, जिस पर बच्ची ने बताया कि सर ने हमारे साथ गंदा काम किया है."


उन्होंने बताया कि उनकी भांजी सात साल की है और जब सीओ ने बच्ची से पूछा तो उसने शिक्षक की हरकत के बारे में खुद सब कुछ बता दिया.


इस संबंध में एएसपी अरविंद कुमार ने बताया, "मामले की सूचना प्राप्त हुई है. बच्ची ने अपने ट्यूशन टीचर पर उसके साथ गलत काम करने का आरोप लगाया है. हमने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भिजवा दिया है. रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई होगी."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: student raped by tution teacher in up
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ओडिशा: तीन सालों में आपत्तिजनक वीडियो के 175 व रेप के 5,935 मामले