युवती के साथ दुष्कर्म और अश्लील वीडियो बनाने वाला आरोपी छात्र गिरफ्तार

By: | Last Updated: Monday, 28 July 2014 10:35 AM

इन्दौर: पुलिस ने 23 साल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती के साथ दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में भावनगर के एक छात्र को गिरफ्तार किया है.

 

भंवरकुआ पुलिस थाने के एक उप निरीक्षक एसआई ने आज बताया कि बेंगलुरू की निजी कम्पनी में कार्यरत सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती ने यहां शिकायत दर्ज करवाई कि इन्दौर में पढ़ाई के दौरान उसकी दोस्ती फेसबुक पर गुजरात के भावनगर में रहने वाले ऋषभ कटोदिया 25 से हुई थी. ऋषभ भी सिविल इंजीनियरिंग का छात्र है.

 

उन्होंने बताया कि युवती के मुताबिक 4 जनवरी 2014 को ऋषभ इन्दौर आया और उसने युवती से इन्दौर घुमाने की बात की. इसी बीच कॉफी में नशीला पदार्थ पिलाकर उसने युवती का अश्लील वीडियो बना लिया.

 

करीब दो माह बाद उसने अश्लील वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर युवती को बड़ौदा बुलाया और वहां उसके साथ तीन दिन तक कथित तौर पर दुष्कर्म किया. उसने वहां युवती के कुछ फोटो डिलीट भी किए. इसके बाद युवती बड़ौदा से वापस आ गई.

 

एसआई ने बताया कि कुछ दिनों बाद ऋषभ ने फिर कुछ अश्लील फोटो युवती को भेजे और इस बार वह उस पर शादी करने का दबाव डालने लगा. युवती के इनकार करने पर उसे जान से मार डालने, अश्लील फोटो सार्वजनिक करने और उसके माता पिता को बताने की धमकी देने लगा.

 

उन्होंने बताया कि परेशान हो युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई और ऋषभ को मिलने के बहाने कल इन्दौर बुलवाया.

 

पुलिस ने आरोपी को भारतीय दंड विधान की धारा 376, धारा 354, धारा 506 और 66ए आईटी एक्ट के तहत कल यहां गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.

 

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Student_accused_of_raping_girl_arrested_and_porn_videos
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017