क्या ईमेल से खुलेगा सुनंदा पुष्कर की मौत का राज ?

By: | Last Updated: Tuesday, 4 November 2014 1:05 PM

नई दिल्ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर के ईमेल के बारे में जीमेल और याहू ने भेजी दिल्ली पुलिस को जानकारी. इन जानकारियों के आधार पर पुलिस सुनंदा की मौत की गुत्थी सुलझाने की कोशिश में लगी .

 

क्या ईमेल से खुलेगा सुनंदा पुष्कर की मौत का राज ? मौत से पहले किससे हुई थी सुनंदा पुष्कर की बात ? क्या फेसबुक-ट्विटर देगी पुलिस को सुराग ?

 

पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत की जांच कर रही दिल्ली पुलिस को जीमेल और याहू से उन लोगों के आईपी एड्रेस की जानकारी मिली है जिनसे मौत से ठीक पहले सुनंदा पुष्कर से ईमेल के जरिये बात हुई थी. सूत्रों के मुताबिक इनमें कई अहम हस्तियों के आईपी एड्रेस शामिल हैं. पुलिस अब उन लोगों की लिस्ट बना रही है, जिनसे सुनंदा ने आखिरी चौबीस घंटों में संपर्क किया था, ताकि मौत की वजह से जुड़ी कोई जानकारी मिल सके. दिल्ली पुलिस ने जीमेल, याहू के अलावा फेसबुक और ट्विटर से भी जानकारी मांगी थी .

 

फेसबुक ने अधिकार पत्र मांगा है तो ट्विटर से कोई जवाब नहीं आया है . पुलिस सूत्रों का कहना है कि ये जानने का भी मकसद है कि पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार औऱ सुनंदा के बीच किस तरह की और क्या क्या बाते हुई थी. ये भी पता चलेगा कि कहीं किसी अकाउंट से छेड़छाड़ तो नहीं हुई?

 

सुनंदा के पास Gmail और Yahoo के ईमेल अकाउंट थे. इसके अलावा फेसबुक के दो और ट्विटर के भी दो अकाउंट थे . सुनंदा के पास तीन मोबाइल फोन थे और ब्लैकबेरी मैसेंजर पर भी अकाउंट था . एप्पल के मैकबुक की भी फोरेंसिक जांच हो रही है .

 

सुनंदा पुष्कर का शव इसी साल 17 जनवरी को दिल्ली के एक होटल मे मिला था. थरूर और सुनंदा पुष्कर के बीच शादीशुदा संबंधों को लेकर तनाव था . पुलिस अब तक तय नहीं कर पाई है कि ये हत्या थी या आत्महत्या .

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: sunanda pushkar
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017