तारा शाहदेव केस: आरोपी रंजीत ने लड़कियां सप्लाई करने की बात कबूली

By: | Last Updated: Saturday, 30 August 2014 3:16 AM
Tara Shahdeo case: Jharkhand to seek CBI probe in Tara Shahdeo case, Ranjeet Singh Kohli admits to supplying girls

नई दिल्ली: तारा शाहदवे केस के आरोप रंजीत उर्फ रकीबूल ने लड़कियां सप्लाई करने की बात कबूल की है. पुलिस लगातार उससे पूछताछ कर रही है. रंजीत ने खुद इस बात को कबूला है कि वो लड़कियों की सप्लाई करता था. पुलिस ने कहा है कि हर एंगल से इस मामले की जांच की जाएगी. रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल खान और उसकी मां फिलहाल रांची पुलिस के पास तीन दिन की रिमांड में है. रांची पुलिस के सामने खुद रंजीत से उसकी जिंदगी के राज उगलवाने की चुनौती है.

 

शुक्रवार को तारा शाहदेव केस में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की सिफारिश कर दी है.

इस केस में एक और नया मोड़ आ गया है. तारा का निकाह करवाने वाले काजी जान मोहम्मद सामने आ गए हैं. काजी जान मोहम्मद ने कहा है कि उन्हें रमजान के महीने में निकाह करवाने के लिए बुलाया गया था. काजी ने कहा कि निकाह के वक्त मुझे कुछ खटका तो मैंने रंजीत उर्फ रकीबुल से धर्मपरिवर्तन का कागज देने के बाद ही निकाह के कागज देने की बात कही थी.

 

तारा शाहदेव ने अपने पति रंजीत को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किये हैं. सेक्स रैकेट चलाने से लेकर सरकार में शामिल नेताओं तक से रिश्ते रखने की बात का खुलासा किया है. तारा के मुताबिक रंजीत के पास कई लड़कियां आती थीं. रंजीत उनके काम कराता था, शॉपिंग कराता था, गाड़ियों में घुमाता भी था.

झारखंड पुलिस के मुताबिक रंजीत ने इस्लाम में यकीन होने और नमाज पढ़ने की बात कबूल की है. ये भी मान लिया है कि तारा शाहदेव से शादी के अगले दिन उससे निकाह भी किया. लेकिन तारा के बाकी आरोपों से वो अब भी इनकार कर रहा है..

 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक रकीबुल उर्फ रंजीत कोहली का कहना है कि वह 2007 से नमाज पढ़ रहा है लेकिन उसने धर्म परिवर्तन नहीं किया है. रंजीत के मुताबिक 2007 में उसका एक मदरसे से संपर्क हुआ, जहां उसे रकीबुल नाम दिया गया, लेकिन उसने धर्म परिवर्तन के आरोपों को खारिज किया है.

 

आपको बता दें कि 26 अगस्त को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और झारखंड पुलिस की ज्वाइंट टीम ने रंजीत कोहली और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया था. रंजीत दिल्ली में अपनी मां के साथ छिपा हुआ था. पुलिस की तार से तार जोड़ रही है और धीरे-धीरे रंजीत कोहली उर्फ रकीबुल खान की नई-नई कहानियां सामने आ रही हैं.

 

रंजीत की जिंदगी की हर परत उधेड़ने के लिए रांची पुलिस लगातार तहकीकात में जुटी है.. रांची के एसएसपी प्रभात कुमार कह चुके हैं जरूरत पड़ने पर रंजीत उर्फ रकीबुल खान का नार्को टेस्ट तक कराया जा सकता है.