'टैक्सी फॉर श्योर' के ड्राइवर पर लगा महिला यात्री से अश्लील हरकत करने का आरोप

By: | Last Updated: Wednesday, 8 July 2015 12:26 PM
taxi for sure

नई दिल्ली: दिल्ली में मोबाइल ऐप आधारित टैक्सी सर्विस देने वाली कंपनियों से जुड़े विवादों में एक और मामला जुड़ गया है. एक महिला ने ‘टैक्सी फॉर श्योर’ के ड्राइवर पर ड्राइविंग के दौरान अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है. इस वाकये का जिक्र करने के लिए महिला ने फेसबुक और ट्विटर का सहारा लिया.

 

महिला के फ़ेसबुक पोस्ट के मुताबिक यह वाकया 2 जुलाई का है. जब वह टैक्सी में दिल्ली में सफर कर रही थी. महिला ने ओला कैब से संपर्क किया था, लेकिन ओला ने टैक्सी फॉर श्योर की कैब भेजी. कैब का ड्राइवर देविंदर कुमार नाम का शख्स था. महिला को साउथ दिल्ली के साकेत से हरियाणा के फरीदाबाद जाना था.

 

गौरतलब है कि ओला ने अपनी प्रतिद्वंदी कंपनी टैक्सी फॉर श्योर का कुछ महीने पहले ही अधिग्रहण किया था और पिछले महीने से इसकी सर्विस ओला की ऐप से ही संचालित हो रही है.

 

महिला ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा कि उसने ड्राइवर से तीन बार म्यूजिक की आवाज कम करने के लिए कहा ताकि वह फोन पर बात कर सके. उसने कई बार ड्राइवर से गाड़ी धीरे चलाने के लिए भी कहा. तभी अचानक उसने पाया कि ड्राइविंग के दौरान ही ड्राइवर अश्लील हरकत कर रहा है.

 

अपने गंतव्य पर पहुंचने के बाद महिला ने ड्राइवर से बात की, लेकिन उसने ऐसी किसी भी हरकत से इनकार कर दिया. टैक्सी फॉर श्योर के सीईओ अरविंद सिंघल ने इस मामले पर कहा, ‘यात्री के ऐसे अनुभव का हमें अफसोस है और हम ड्राइवर की हरकत का समर्थन नहीं करते हैं. हमने ड्राइवर को ब्लैकलिस्टेड कर दिया है. हम यात्रियों के साथ काम करते रहेंगे और उनकी जरूरत के मुताबिक उन्हें सुविधाएं उपलब्ध कराएंगे.

 

इसके बाद जब महिला ने ओला कैब से संपर्क किया तो उन्हें टैक्सी फॉर श्योर से बात करने के लिए कहा गया. महिला के पोस्ट के मुताबिक टैक्सी फॉर श्योर के अधिकारियों से हुई बातचीत में उसे बताया गया की ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया गया है.

 

टैक्सी फॉर श्योर के एक अधिकारी ने हमे बताया की ड्राइवर को ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दि गई है. महिला ने अभी तक पुलिस के पास कोई शिकायत दर्ज नही की है… इस घटना पर दिल्ली पुलिस कमिशनर का कहना है की इस तरह की टैक्सी सर्विसेस पर कार्रवाई की जाती है. हालांकि इस घटना में फिलहाल पुलिस को कोई शिकायत नही मिली है लेकिन जो भी ज़रूरी करवाई होगी वो की जायेगी. इस घटना के बाद इन कैब कंपनियों के क्रियान्वयन सुरक्षा पर सवाल खड़े होते है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: taxi for sure
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: driver taxi for sure Women
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017