वायरल वीडियो के बाद बोला टीचर, दर्द था इसीलिए बच्चे से कराई थी मालिश | Teacher gets massage from student in Madhya Pradesh

वायरल वीडियो के बाद बोला टीचर, दर्द था इसीलिए बच्चे से कराई थी मालिश

एक टीचर, छात्र से मालिश करा रहा था और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अब इस मामले में प्रशासन ने जांच के आदेश दिए हैं.

By: | Updated: 23 Dec 2017 12:11 PM
Teacher gets massage from student in Madhya Pradesh

दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक टीचर, छात्र से मालिश करा रहा था और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अब इस मामले में प्रशासन ने जांच के आदेश दिए हैं.


46 साल के एक शिक्षक द्वारा स्कूली बच्चे से मालिश करवाने का वीडियो सामने आने के बाद इस मामले में जिला प्रशासन ने जांच के आदेश दिये हैं. शायद ये मामला सामने ना आता अगर वीडियो वायरल ना हुआ होता.


जिला शिक्षा केन्द्र के जिला समन्वयक हेमंत खेरवाल ने बताया कि इस संबंध में शिक्षक हरिशंकर तिवारी के खिलाफ जांच करायी जा रही है. जांच अधिकारी द्वारा अभी प्रतिवेदन प्रस्तुत नहीं किया गया है. जांच के बाद ही इस मामले में उचित कार्रवाई की जा सकेगी.


Damoh Teacher Mas3


उन्होंने बताया कि बुधवार 20 दिसंबर की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसमें शिक्षक तिवारी द्वारा एक छात्र से पीठ की मालिश कराने का मामला सामने आने के बाद इस संबंध में जिला प्रशासन द्वारा जांच के निर्देश दिये गये.


वहीं शिक्षक तिवारी ने कहा, ‘‘मेरे हाथ पैर दर्द कर रहे थे इस कारण से बच्चा दबा रहा था.’’ इस संबंध में मप्र शासन के शिक्षा मंत्री दीपक जोशी ने मीडिया से कहा कि ऐसे शिक्षक पर कार्रवाई होनी चाहिए. वह इस संबंध में अधिकारियों को दिशा निर्देशित करेंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Teacher gets massage from student in Madhya Pradesh
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बिहार के मुजफ्फरपुर में 'पद्मावत' के खिलाफ सिनेमा हॉल में तोड़फोड़, पोस्टर फाड़े