World Cup 2015: मेलबर्न के खराब मौसम में 1 घंटा फंसने के बाद निकली टीम इंडिया

By: | Last Updated: Monday, 23 February 2015 2:38 AM

मेलबर्न: बीते दिन मेलबर्न में दक्षिण अफ्रीका पर जीत के बाद आज भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलियाई के मेलबर्न शहर से पर्थ रवाना होने में लंबा इतजार करना पड़ा.

 

भारतीय टीम के इंतजार का कारण और कई नहीं बल्कि मेलबर्न शहर का खराब मौसम रहा. मेलबर्न में तेज़ तूफान और बारिश के कारण टीम इंडिया को एयरपोर्ट पर लगभग 1 घंटे तक परेशानी का सामना करना पड़ा.

 

भारतीय समय के अनुसार सुबह मेलबर्न शहर में हालात बहुत खराब बने हुए थे. शहर में तेज़ हवाओं के साथ-साथ बारिश भी हो रही थी. मौसम खराब होने की वजह से उड़ानो पर लगभग 1 घंटा 10 मिनट तक असर पड़ा.

 

मेलबर्न हवाई अड्डे से डॉमेस्टिक समेत सभी इंटरनेशनल फ्लाइट्स पर भी खराब मौसम का असर रहा.

 

टीम इंडिया आज मेलबर्न से रवाना होकर पर्थ शहर पहुंच गई है. यहां भारत को अपना अगला मुकाबला यूएई के खिलाफ 28 फरवरी को खेलना है.

 

बीते रविवार भारतीय टीम ने विश्वकप की प्रबल दावेदार मानी जा रही टीम दक्षिण अफ्रीका को 130 रनों से हराया था. भारत की तरफ से आर अश्विन ने 3 विकेट और मैन ऑफ द मैच शिखर धवन ने 137 रनों की धमाकेदार पारी खेली.

 

यह भी पढ़ें:

#VishwaVijeta: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हमेशा जमकर खेले हैं शिखर 

विराट के जैसा ‘चिकना छोरा’ नहीं हूं: सलमान

World Cup 2015: 19-21 से हारा साउथ-अफ्रीका

World Cup 2015: कप्तान धोनी को था शिखर पर भरोसा- कोच मदन शर्मा

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Team India_World Cup 2015_Melbourne_Perth_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: melbourne Perth Team India World Cup 2015
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017