बच्चे को मारने के बाद उसे बैग में रखकर शॉपिंग पर चल दी बेदर्द मां

By: | Last Updated: Friday, 31 July 2015 6:28 AM
Teenage mom kills newborn baby, then goes shopping with dead body

नई दिल्ली : अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में एक मां ने अपने बच्चे की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसे शॉपिंग पर जाना था. 18 साल की टियोना रॉड्रिग्ज ने शापिंग के लिए अपने बच्चे की हत्या कर दी. क्रूरता की यह कहानी यहीं नहीं रूकी, हत्या के बाद टियोना ने बच्चे की लाश को अपने बैग में भर लिया और उसी के साथ शॉपिंग पर चल पडीं.

 

मामले का खुलासा तब हुआ जब एक दुकान में चोरी के आरोप में मां के बैग की तलाशी ली गयी. तलाशी के दौरान बैग से 8 पाउंड यानि लगभग साढ़े तीन कीलो के बच्चे की लाश मिलने पर हड़कंप मच गया. यह मामला अभी कोर्ट में चल रहा है. बहस के दौरान वकील ने कोर्ट को बताया कि दो साल पहले टियोना रॉड्रिग्ज दुकान से चोरी के मामले में गिरफ्तार हुई थी. बाद में उन पर लगा चोरी का आरोप वापस ले लिया गया था.

 

वकील ने कोर्ट से कहा कि टियोना अपने बच्चे को करीब एक हफ्ते से मारने का प्लान कर रही थी, जिससे संबंधित मैसेज टियोना ने ‘डिग अ होल’ और ‘पुट इट समवेयर’ नाम से भेजा था. वहीं बचाव पक्ष के वकील अर्ल वॉर्ड ने कहा कि टियोना को प्रेगनेंसी का टर्म सही से पता नहीं था. उनको यह भी पता नहीं था कि उनको बच्चा हुआ है. बचाव पक्ष के वकील ने कहा कि टियोना से जो कुछ भी हुआ वह अंजाने में हुआ.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Teenage mom kills newborn baby, then goes shopping with dead body
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017