यूपी के कानपुर में नाबालिग लड़की के साथ नशेड़ियों ने किया गैंगरेप । Teenager allegedly raped by two youths in Kanpur

यूपी के कानपुर में नाबालिग लड़की के साथ नशेड़ियों ने किया गैंगरेप

यूपी के कानपुर से सामने आई है एक सनसनीखेज घटना. एक नाबालिग के साथ गैंगरेप किया गया है.

By: | Updated: 24 Nov 2017 09:15 AM
Teenager allegedly raped by two youths in Kanpur

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

कानपुर: यूपी के कानपुर से सामने आई है एक सनसनीखेज घटना. एक नाबालिग के साथ गैंगरेप किया गया है. नशे में धुत दो युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे को तालाश किया जा रहा है.


जनपद के घाटमपुर क्षेत्र में गैंगरेप की घटना घटी. किशोरी शौच के लिए खेत में गई थी, वहीं उसके साथ दरिंदगी की गई. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


घाटमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय किशोरी शौच के लिए खेत गई थी. तभी रास्ते में नशे की हालत में आए श्याम बाबू कुरील व विजय कुशवाहा ने उसे पकड़ लिया और खेत में उसके साथ गैंगरेप किया.


किशोरी की चीख-पुकार सुनकर पीड़िता की मां मौके पर पहुंची तो युवकों ने उसे मारा-पीटा, जिससे वह बेहोश हो गई. उसके बाद दोनों युवक भाग गए.


पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर श्यामबाबू को गिरफ्तार कर लिया. वहीं विजय की तलाश कर रही है. पुलिस ने पीड़िता और उसकी घायल मां को अस्पताल में भर्ती कराया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Teenager allegedly raped by two youths in Kanpur
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दलित छात्रा के साथ किया था रेप और फिर हत्या, कोर्ट ने सुनाई मौत की सजा