Ten year old girl deadbody found in a bag at Rohtak

बैग में मिला 10 साल की बच्ची का शव, एक हाथ का पंजा था गायब

टिटोली गांव की नहर में एक बैग में लगभग 8 से 10 साल की बच्ची का शव मिला है, जोकि लगभग 5 दिन पुराना बताया जा रहा है. फिलहाल बच्ची की पहचान नहीं हो पाई है. फिलहाल मौत के वास्तविक कारणों का पता नहीं चल पाया है.

By: | Updated: 15 Apr 2018 05:51 PM
Ten year old girl deadbody found in a bag at Rohtak

रोहतक: छोटी बच्चियों के साथ होने वाली हैवानियत और अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अभी ताजा मामला रोहतक में सामने आया है, जहां टिटोली गांव की नहर में एक बैग में लगभग 8 से 10 साल की बच्ची का शव मिला है, जोकि लगभग 5 दिन पुराना बताया जा रहा है. फिलहाल बच्ची की पहचान नहीं हो पाई है.


शव के हालात काफी बदहाल है. पुलिस व एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की है. फिलहाल मामला हत्या का माना जा रहा है. बच्ची के साथ किसी प्रकार की हैवानियत हुई है, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा. लेकिन किसी भी संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता. सबसे हैरान कर देने वाली बात ये है कि बच्ची का प्राईवेट पार्ट भी बाहर निकला हुआ है.


दरअसल टिटोली गांव की नहर के पास खेतों में काम करने वाले लोगों ने एक बैग देखा, जिसमें से एक हाथ बाहर दिखाई दे रहा था. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बैग को बाहर निकाला और खोल कर देखा तो बैग में एक बच्ची का शव मिला. शव के हालात काफी खराब थी.


मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया. प्रारम्भिक जांच में हत्या कर शव को खुर्द बुर्द करने का मामला माना जा रहा है. बच्ची के एक हाथ का पंजा भी गायब है.


पुलिस जांच अधिकारी देवी सिंह ने बताया कि सुचना मिलते ही वे मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की. फिलहाल मौत के वास्तविक कारणों का पता नहीं चल पाया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना क्रम का खुलासा हो पाएगा. अभी अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Ten year old girl deadbody found in a bag at Rohtak
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story लड़के से फोन पर की बातें तो पिता बना हैवान, डरी हुई लड़की छत से कूद गई