यूपी: कथित 'लव जेहाद' के मामले से मुजफ्फरनगर में तनाव के हालात । Tension situation in Muzaffarnagar due to alleged 'love jihad'

यूपी: कथित 'लव जेहाद' के मामले से मुजफ्फरनगर में तनाव के हालात

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से कथित लव जेहाद का एक मामला सामने आया है हालांकि पुलिस का कहना है कि मामला आपराधिक है.

By: | Updated: 22 Nov 2017 04:08 PM
Tension situation in Muzaffarnagar due to alleged ‘love jihad’

मुजफ्फरनगर: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से कथित लव जेहाद का एक मामला सामने आया है हालांकि पुलिस का कहना है कि मामला आपराधिक है और जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा. वहीं हिन्दूवादी संगठनों का आरोप है कि शादीशुदा मुस्लिम युवक ने हिन्दू युवती को प्रेमजाल में फंसाया और बात खुलने पर उसे जहर खिला दिया.


एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने बताया,"सूचना मिली थी कि एक युवती ने जहर खा लिया है. पुलिस ने मौके पर पहुंच युवती को अस्पताल पहुंचाया. युवती ने पुलिस को जो बयान दिया है उसकी के आधार पर विवेचना की जा रही है. युवती ने बताया है कि उसके प्रेमी और प्रेमी के पिता ने मिल कर उसे जहर दिया है."


उन्होंने बताया कि फिलहाल मामले को लव जेहाद नहीं कहा जा सकता है और कोई संगठन क्या कह रहा है उसका महत्व नहीं है क्योंकि ये आपराधिक मामला है. फिलहाल पुलिस प्रेमी के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.


MUZAFFARNAGAR  LOVE 2


वहीं बजरंग दल के नेता मनीष लोहिया कहते हैं कि उबेर नाम के लड़के ने अपना नाम कबीर बता कर सोशल मीडिया के माध्यम से लड़की को फंसाया और शादी का झांसा देकर हरिद्वार में रखा हुआ था. वो मुजफ्फरनगर पहुंची तो उबेर ने उसे सल्फास खिला दी.


मनीष ने कहा कि ये लव जेहाद का मामला है और मामले की सूचना मिलते ही कार्यकर्ता जमा हो गए थे. अगर पुलिस ने इस मामले में कोई चूक की या फिर उचित कार्रवाई नहीं की तो विहिप और बजरंग दल मैदान में उतरेगा.


इस प्रकरण के बाद से ही पुलिस काफी चौकस है और जिले भर में काफी मुस्तैदी दिखा रही है. पुलिस की कोशिश है कि मामले पर सांप्रदायिक रंग ना चढने दिया जाए.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Tension situation in Muzaffarnagar due to alleged ‘love jihad’
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दलित छात्रा के साथ किया था रेप और फिर हत्या, कोर्ट ने सुनाई मौत की सजा