संदिग्ध आतंकवादी चकमा देकर ट्रेन से फरार

By: | Last Updated: Monday, 25 August 2014 4:19 AM

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में संदिग्ध आतंकवादी के ट्रेन से फरार होने के बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है. रायगढ़ जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने आज यहां बताया कि जिले के खरसिया रेलवे स्टेशन से आज सुबह हुजी का संदिग्ध आतंकवादी शेख अब्दुल नईम (33) पश्चिम बंगाल पुलिस को चकमा देकर पुलिस हिरासत से फरार हो गया.

ठाकुर ने बताया कि पश्चिम बंगाल पुलिस कलकत्ता के दमदम जेल में बंद नईम को 25 अगस्त की पेशी के लिए हावड़ा मुंबई मेल से मुंबई लेकर जा रही थी. गाड़ी आज सुबह जब खरसियां रेलवे स्टेशन पहुंची तब नईम पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद नईम की खोज मे पुलिस दल को रवाना कर दिया गया है. ठाकुर ने बताया कि नईम के तार हैदराबाद में हुए बम विस्फोट की घटना से जुड़ा है और सीमा सुरक्षा बल ने बांग्लादेश सीमा पर अवैध हथियारों का जखीरा बरामद किया था, उसमें भी नईम का नाम है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Terror suspect spoofs police, escapes
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017