कार की पिछली सीट पर स्टूडेंट से सेक्स कर रही थी टीचर, गिरफ्तार

By: | Last Updated: Friday, 17 April 2015 3:22 PM

नई दिल्ली: वैसे तो आज तक गुरु और शिष्य के रिश्ते को कलंकित कर देने वाली तमाम घटनाओं के बारे में आपने देखा और सुना होगा लेकिन हाल ही में टेक्सास में एक ऐसी शर्मनाक घटना देखने को मिली जहां एक महिला टीचर अपनी कार की पिछली सीट पर क छात्र के साथ सेक्स करते पकड़ा गया.

 

डेली न्यूज में छपी खबर के मुताबिक टेक्सास में एक महिला टीचर को गिरफ्तार किया गया है. आपको बता दें कि उस महिला टीचर पर आरोप है कि वो अपनी कार के अंदर अपने ही एक छात्र के साथ सेक्स कर रही थी.

 

पुलिस के मुताबिक इस महिला टीचर पर पहले भी एक 15 साल के छात्र के साथ अनैतिक संबंध रखने का आरोप लग चुका है.

 

आपको बता दें कि 24 साल की कैटलिन ग्रेनार्डो को दूसरी बार एक ही तरह के आरोप के तहत गिरफ्तार किया गया. इसके पहले वह जनवरी महीने में हाई स्कूल के एक स्टूडेंट के साथ अपनी कार की पिछली सीट पर आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई थी.

हालांकि टेक्सास के इरिवंग स्थिति मैकऑर्थर हाई स्कूल में गणित पढ़ाने वाली इस महिला टीचर को प्रशासनिक अवकाश दे दिया गया है.

 

स्कूल प्रशासन ने बताया कि पूछताछ के दौरान मौजूदा घटना से पर्दा उठ गया. उन्होंने अप्रैल 2014 को भी एक 15 साल के लड़के के साथ शारीरिक संपर्क बनाया था. पहले मामले के पीड़ित छात्र ने बताया उसने ग्रेनाडो को किस किया था और उनके स्तनों को भी टच किया था.

 

वहीं दूसरे छात्र ने खुलासा किया कि ग्रेनाडो ने उसके साथ अनैतिक संबंध बनाने की कोशिश की. छात्र ने बताया कि डलास के एलीमेंट्री स्कूल की गली में एक कार के भीतर शिक्षिका ने सेक्स किया था.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Texas teacher arrested for car sex with male student after being charged with improper relationship with another 15-year-old: cops
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017