दीवार काट कर बैंक में घुसे चोर, सीसीटीवी तोड़ा, एक करोड़ से अधिक की चोरी | Thieves drill hole in bank wall and steal Rs 1cr in delhi

दीवार काट कर बैंक में घुसे चोर, सीसीटीवी तोड़ा, एक करोड़ से अधिक की चोरी

दिल्ली से चोरी का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां चोरों ने फिल्मी स्टाइल में बैंक में सेंध लगाई. चोर एक करोड़ से अधिक का माल उड़ा ले गए.

By: | Updated: 20 Dec 2017 12:49 PM
Thieves drill hole in bank wall and steal Rs 1cr in delhi

नई दिल्ली: दिल्ली से चोरी का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां चोरों ने फिल्मी स्टाइल में बैंक में सेंध लगाई. चोर एक करोड़ से अधिक का माल उड़ा ले गए. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तालाश कर रही है.


दिल्ली के मुंडका इलाके में एक को-ऑपरेटिव बैंक में चोर घुसे और माल उड़ा लिया. बैंक के गार्ड ने जब ताला खोला तो मामले का पता चला. फिर पुलिस को जानकारी दी गई. बैंक के सीसीटीवी को भी चोरों ने तोड़ दिया ताकि उनकी हरकतें सीसीटीवी में कैद ना हों.


दरअसल बैंक के बराबर में एक खाली प्लॉट है जिसकी दीवार के जरिए चोर अंदर घुसे. बदमाशों पर पहले सीसीटीवी को तोड़ा फिर फिर गैस कटर से बैंक का लॉकर तोड़ा.


पुलिस ने मामला दर्ज किया और मौका मुआयना किया. पुलिस आस पास लगे सीसीटीवी को खंगालने का प्रयास कर रही है ताकि अपराधियों की पहचान की जा सके. पुलिस को आशंका है कि चोर काफी दिनों से रेकी कर रहे होंगे और मौका मिलने पर चोरी की गई है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Thieves drill hole in bank wall and steal Rs 1cr in delhi
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story तस्करों ने तीन छात्रों का कत्ल कर तेजाब में गलाई लाशें