दिल्ली से सटे गुड़गांव में नार्थ ईस्ट के युवकों पर जान लेवा हमला

By: | Last Updated: Friday, 17 October 2014 6:30 AM
three northeast men beaten up in Gurgaon

फ़ाइल

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे गुड़गांव में रहने वाले नॉर्थ ईस्ट के युवक पर हुए जानलेवा हमले के बाद उनका सिर जबरदस्ती मुंड दिया गया. आरोप है कि स्थानीय़ लोगों ने पहले तो तीन युवकों को जबरन शराब पिलाने की कोशिश की और इनकार करने पर उनसे मारपीट की. इनमें से एक युवक की हालत गंभीर है जिसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. नागालैंड के रहने वाले तीनों युवक कॉल सेंटर में काम करते हैं.  पुलिस आरोपियों के तलाश में जुटी है. डीएलएफ पुलिस ने 6-10 अज्ञात युवको के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है.

 

घटना बीती रात लगभग 11:30 बजे की है. नागालैंड के कुछ युवक जो कि गुडगांव के एक कॉल सेंटर मे काम करते है और सिकंदर मे किराए पर रहते हैं. ये युवक जब काम से घर लौट रहे थे तब गाँव के कुछ लोगों ने इन तीनो युवकों को पकड़ लिया और ज़बरदस्ती शराब पिलाने की कोशिश की. जब इन्होंने इसका विराध किया तो इन लोंगो ने जेम्स, सुफानसो और तीरसे युवक को बुरी तरह पीटा. इससे जेम्स नाम का युवक बुरी तरह घायल हो गया. मारपीट करने वाले लोगों ने उसके सिर के बाल भी काट दिए और मौके से फ़रार हो गए.

 

जब बदमाश भाग गए तो गंभीर हालत में पहुंच चुके पीड़ित युवक जेम्स को गुडगाव के सरकारी अस्पताल मे ले कर आया गया और इसकी सुचना पुलिस को दे दी गई. अस्पताल प्रशासन ने जेम्स की गंभीर हालत को देखते हुए उसे सफ़दरजंग रैफर कर दिया. पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

 

एसा नहीं है कि सायबर सिटी गुडगांव में पहली बार इस तरह का मामला सामने आया है. इससे पहले भी पिछले कुछ सालों में लगभग ऐसे ही दर्जन भर मामले हो चुके हैं लेकिन हर बार पुलिस केवल कार्रवाई की बात कहकर अपने कर्तव्य की इति श्री कर लेती है. कभी भी ऐसे प्रयास नहीं हुए जिससे नार्थ ईस्ट के युवक युवतियों पर हे रहे हमले को रोका जा सके.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: three northeast men beaten up in Gurgaon
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: attack gurgaon northeast northeast men
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017