150 रुपये खो जाने पर सीनियर ने हथेली पर जलवाया कपूर

By: | Last Updated: Sunday, 1 March 2015 3:02 AM
Three students forced to hold burning camphor for truth test

तमिलनाडु: आदिद्रविड़र आवासीय स्कूल में 150 रूपये गुम हो जाने पर सीनियरों के एक गुट ने कक्षा छह की तीन छात्राओं को हथेली पर कथित तौर पर कपूर जलाने के लिए मजबूर किया जिससे उनकी हथेलियां जल गईं.

 

जिला राजस्व अधिकारी एस सेल्वाराज ने बताया कि राजस्व अधिकारियों ने आज जिले में अतूर के निकट करूमंडूआरी का दौरा किया और घटना की जांच की. उन्होंने बताया कि 12 फरवरी को हॉस्टल में कक्षा नौ की तीन छात्राओं के कमरे से 150 रूपये गुम हो गए. इसके बाद सीनियरों ने रकम चुराने के संदेह में कक्षा छह की तीनों छात्राओं से पूछताछ की.

 

जब छात्राओं ने कहा कि उन्होंने पैसे नहीं लिये हैं तो उन्हें अपनी हथेली पर कपूर जलाकर सबूत देने को कहा गया. इससे छात्राओं की हथेलियां जल गईं और उन्हें स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.

 

स्कूल प्रशासन ने कथित तौर पर घटना को दबाने की कोशिश की. पीड़ित छात्राओं के अभिभावक मामले को अधिकारियों के पास ले गए जिसके बाद कुछ दिनों पहले जिला प्रशासन को इसकी जानकारी मिली.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Three students forced to hold burning camphor for truth test
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: camphor student
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017