इंटरसिटी एक्सप्रेस में लूटपाट

By: | Last Updated: Saturday, 16 May 2015 7:27 PM

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद जिले में बीती रात इंटरसिटी एक्सप्रेस में ओखला स्टेशन के समीप कुछ लूटेरों ने लूटपाट की और यात्रियों के विरोध करने पर उन्होंने पथराव किया जिसमें ट्रेन के दो चालक एवं एक यात्री घायल हो गए. हालांकि यात्रियों ने साहस का परिचय देते हुए एक बदमाश को पकड़ लिया जिसकी पहचान सूरज के रूप में हुई है.

 

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार नई दिल्ली से आगरा कैंट जाने वाली 14212 इंटरसिटी एक्सप्रेस साढ़े पांच घंटे की देरी से रवाना हुई थी. रात लगभग 12 बजे ट्रेन जब हजरत निजामुद्दीन से ओखला के लिए रवाना हुई तो आउटर पर चेन खींच कर गाड़ी को रोक लिया गया.

 

ट्रेन के रुकते ही पहले से खड़े बदमाश एसी डिब्बे में घुस गए और यात्रियों से लूटपाट शुरू कर दी. यात्रियों ने जब विरोध किया तो नीचे खड़े बदमाशों ने गाड़ी में पथराव शुरू कर दिया पथराव से आगरा कैंट के दो रेल ड्राइवर चंदमणि कांत, सुजीत कुमार एवं औरैया जिले के गांव बिधूना निवासी अभिषेश त्रिपाठी घायल हो गये. यात्रियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. ट्रेन तब तक फरीदाबाद पहुंचने वाली थी.

 

दोनों चालकों को उतारकर बीके अस्पताल में भर्ती कराया गया. यात्री अभिषेश त्रिपाठी ने अपना इलाज आगरा में कराने की बात कहकर ट्रेन से उतरने से इंकार कर दिया.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: train
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: train
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017