शादी के बहाने ले जाकर लड़के ने दिया लड़की को ट्रेन से धक्का

By: | Last Updated: Wednesday, 3 February 2016 8:42 AM
Train tragedy in Uttar Pradesh

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरदोई: कहते हैं कि पुलिस के हाथ लंबे होते हैं. एक अज्ञात शव के साथ दफन हो चुके मौत के ‘राज’ को माधौगंज पुलिस ने मोबाइल के माध्यम से खोलने में सफलता हासिल की है.

थानाध्यक्ष अल्ताफ अंसारी का कहना है कि एक लड़के ने लड़की को शादी के बहाने ले जाकर ट्रेन से धक्का दे दिया. युवती की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि उन्नाव जनपद के बांगरमऊ कस्बा निवासी एक युवती के रहस्यमय ढंग से लापता हो जाने पर युवती की बहन ने थाने पर एफआइआर दर्ज कराई थी. पीड़िता का कहना था कि उनकी बहन को एक युवक जबरन उठा ले गया.

अंसारी ने बताया कि जांच-पड़ताल में उन्होंने युवती के मोबाइल नंबर को आधार बनाया और सुरसा थाना क्षेत्र के जूरा निवासी आरोपी मोहम्मद शकील पुत्र मोहम्मद अहमद को हिरासत में लेकर पूछताछ की. आरोपी के पास से युवती का मोबाइल सेट बरामद हुआ.

उन्होंने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बतासा कि उसका बांगरमऊ आना-जाना था. इसी दौरान युवती से संबंध बन गए थे. उसने खुलासा किया कि युवती शादी के लिए दबाव बनाने लगी तो उसने 5 मई 2014 को युवती को शादी के बहाने लखनऊ बुलाया. वहां वे दोनों फैजाबाद जाने वाली ट्रेन पर सवार हुए और फैजाबाद के कैंट थाना क्षेत्र वनवीर गंज क्रासिंग पर उसने युवती को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया और घर वापस आ गया. युवती के घर से आने वाले फोन को रिसीव कर वह कभी दिल्ली, कभी चंडीगढ़ में होने की बात बताकर गुमराह करता रहा.

कैंट थाना पुलिस ने शव की पहचान न होने पर अज्ञात शव को दफन करा दिया था.

थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी और युवती के परिवारीजनों ने कैंट थाना क्षेत्र में मिले युवती के शव की फोटो, कपड़ों और पंचानामा से पहचान की. उन्होंने आरोपी के पास मिले मोबाइल को भी पहचाना है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Train tragedy in Uttar Pradesh
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Hardoi train uttar pradesh
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017