VIDEO: ट्रिपल मर्डर से सहमी दिल्ली, मां संग मासूमों का भी कत्ल

By: | Last Updated: Monday, 21 September 2015 6:26 AM

नई दिल्ली : मां का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था और दो मासूमों का बेरहमी से कत्ल कर वहां छोड़ दिया गया था. इसी के साथ दो अन्य बच्चे सोए रहें. शव की शिनाख्त 28 साल की शबनम के रूप में की गई. यह तिहरा हत्याकांड उस समय सामने आया जब शबनम का पति तड़के सुबह लौटकर घर आया.

 

पुलिस का कहना है कि महिला को बहुत ही बेरहमी से मारा गया है जबकि दो मासूमों पर भी हैवानियत की गई है. अधिकारियों का दावा है कि दोनों बच्चों ने शायद अपनी मां को हत्यारे के चंगुल से बचाने की कोशिश की होगी और तब उन्हें भी मार दिया गया होगा. जांच टीम को किसी करीबी पर ही शक है.

 

पश्चिमी दिल्ली के रघुबीर नगर इलाके का यह मामला है. यहां सोमवार तड़के सुबह यहां एक घर में तीन शव मिलने मिलने की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस ने जब शवों को निकाला तो चौंकाने वाला तथ्य सामने आया. शवों की शिनाख्त शबनम और उसके दो मासूम बच्चों के रूप में की गई है. 

देखें वीडियो:    ट्रिपल मर्डर से सहमी दिल्ली, मां संग मासूमों का कत्ल

पुलिस ने बताया कि महिला के हाथ-पैर हत्यारों ने बांध दिए थे. उसके गले को धारदार हथियार से रेता गया था. इसी के साथ दो बच्चों की भी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. तीनों शव खून से लथपथ थे. पुलिस इस मामले में कोई सुराग अभी तक नहीं जुटा पाई है.

पुलिस के अनुसार मृतक महिला के पति जफर ने घटना की सूचना दी है. अपने बयान में उसने पुलिस को बताया है कि घटना के वक्‍त वो जयपुर गया हुआ था और जब सोमवार सुबह 5 बजे वो लौटा तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला. किसी तरह जब वो अंदर पहुंचा तो देखा की उसकी पत्‍नी और दो बच्‍चे खून से लथपथ पड़े हैं. जबकि दो अन्‍य बच्‍चे सो रहे थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

 

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Triple Murder in Delhi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017