two murdered in the battle of supremacy between criminal gang at Bihar

बिहार : अपराधिक गिरोह के वर्चस्व की लड़ाई में 2 की हत्या

बिहार के सारण जिले के नयागांव थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दो युवकों का शव गंगा नदी के किनारे से बरामद किया गया है. मृतकों में एक की पहचान कई संगीन मामलों के आरोपी सावन महतो के रूप में की गई है.

By: | Updated: 06 Apr 2018 11:58 AM
 two murdered in the battle of supremacy between criminal gang at Bihar

छपरा: बिहार के सारण जिले के नयागांव थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दो युवकों का शव गंगा नदी के किनारे से बरामद किया गया है. मृतकों में एक की पहचान कई संगीन मामलों के आरोपी सावन महतो के रूप में की गई है. पुलिस इस हत्या के पीछे अपराधी गिरोह के बीच वर्चस्व की लड़ाई बता रही है.


नयागांव के थाना प्रभारी सरोज कुमार ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना के बाद डुमरी गांव के पास गंगा नदी के पास से दो युवकों का शव बरामद किया गया. दोनों की गोली मारकर हत्या की गई है.


उन्होंने बताया कि बरामद शवों में से एक की पहचान रामगढ़ा गांव निवासी सावन महतो के रूप में की गई है, जिस पर जिले के विभिन्न थानों में करीब 25 संगीन मामले दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि दूसरे मृतक की पहचान नहीं हो पाई है.


उन्होंने कहा कि फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है लेकिन आशंका है कि किसी अपराधिक गिरोह के सदस्यों ने ही वर्चस्व को लेकर इन दोनों की हत्या कर शव को गंगा के किनारे फेंक दिया है.


पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन कर रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: two murdered in the battle of supremacy between criminal gang at Bihar
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मानसिक रूप से बीमार महिला ने रेत दिया आठ महीने के बेटे का गला