दो शर्मनाक मामले: बंधक बना रात भर रेप, चाचा ने किया भतीजी से रेप | two shocking rape cases from banda uttar pradesh

दो शर्मनाक मामले: बंधक बना रात भर रेप, चाचा ने किया भतीजी से रेप

पुलिस और समाज दोनों ही अपराधियों को बक्श नहीं रहे हैं लेकिन फिर भी रेप के मामलों में कोई कमी आती नहीं दिख रही है.

By: | Updated: 27 Dec 2017 01:42 PM
two shocking rape cases from banda uttar pradesh

बांदा: यूपी से रेप के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. पुलिस और समाज दोनों ही अपराधियों को बक्श नहीं रहे हैं लेकिन फिर भी रेप के मामलों में कोई कमी आती नहीं दिख रही है. बांदा से दो मामले सामने आए हैं जो बेहद सनसनीखेज हैं.


किशोरी को बंधक बनाकर रात भर रेप
बांदा जिले के अतर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव की एक किशोरी को बंधक बनाकर एक युवक ने रात भर उसके साथ कई बार रेप किया. इस संबंध में पुलिस ने सोमवार देर रात मामला दर्ज किया है. अतर्रा थानाध्यक्ष दुर्गविजय सिंह ने मंगलवार को बताया कि थाना क्षेत्र में एक गांव की किशोरी (15) रविवार देर शाम शौच के लिए अपने घर से बाहर खेत गई थी, जहां पहले से मौजूद अनिरुद्ध नामक युवक ने उसे अगवा कर एक मुर्गा फॉर्म हाउस ले गया और वहां उसे बंधक बनाकर रात भर कई बार उसके साथ रेप किया.सिंह के अनुसार, सोमवार सुबह उसके चंगुल से छूटी किशोरी बदहवास हालत में अपने घर पहुंची. उन्होंने बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लड़की को चिकित्सा जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है. आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है.


5 साल की बच्ची से चाचा ने किया रेप
बांदा जिला मुख्यालय के नरैनी रोड स्थित राजा देवी डिग्री कॉलेज के पास सोमवार को चाचा के खिलाफ पुलिस ने पांच साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप करने का मामला दर्ज किया है. शहर कोतवाल डी.पी. तिवारी ने मंगलवार को बताया, "भुजरख गांव की एक महिला ने यहां छोटी-सी दुकान खोल रखी है. सोमवार को वह ग्राहकों को सामान बेचने में व्यस्त थी, इसी बीच खेल रही पांच साल की बच्ची को महिला के देवर ने सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ कथित तौर पर रेप किया." उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत पर युवक ओमप्रकाश के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर बच्ची को चिकित्सा जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है और आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: two shocking rape cases from banda uttar pradesh
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अलीगढ़ में खुलेआम चल रहा था नकल का खेल, अब पकड़े गए 62 छात्र-छात्राएं