Two throat slit bodies of girls found in Uttar Pradesh - बांदा: जंगल से दो युवतियों का गला रेता शव बरामद, रेप के बाद हत्या की आशंका

बांदा: जंगल से दो युवतियों का गला रेता शव बरामद, रेप के बाद हत्या की आशंका

जिले के मानिकपुर थाना क्षेत्र के जंगल से पुलिस को दो अज्ञात युवतियों के शव मिले हैं. दोनों की गला रेत कर हत्या की गयी है.

By: | Updated: 13 Nov 2017 12:09 PM
Two throat slit bodies of girls found in  Uttar Pradesh

बांदा: जिले के मानिकपुर थाना क्षेत्र के जंगल से पुलिस को दो अज्ञात युवतियों के शव मिले हैं. दोनों की गला रेत कर हत्या की गयी है. पुलिस को संदेह है कि दोनों के साथ रेप करने के बाद उन्हें मारा गया है.


जिले के चुरेह-केशरुआ पटा के नजदीक सुअरगढ़ा में हुई इस घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेन्द्र सिंह ने बताया कि ग्रामीणों से मिली सूचना के आधार पर पुलिस दल ने सुअरगढ़ा के जंगल में झाड़ियों के बीच से 18 और 25 साल की दो अज्ञात युवतियों के गला रेत कर हत्या किये गये शव कल बरामद हुए हैं. शवों के पास एक चाकू भी मिला है.


उन्होंने कहा कि आस-पास के गांवों के लोगों से दोनों की शिनाख्त कराने की कोशिश की गई, लेकिन अभी तक उनकी पहचान नहीं हो सकी है. अब पड़ोसी जनपदों के पुलिस अधिकारियों से संपर्क कर गुमशुदा लड़कियों के बारे पता किया जा रहा है.


सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि दूर-दराज से लड़कियों को अपहरण कर, उनके साथ रेप किया गया है. फिर आरोपियों ने गला रेत कर हत्या कर दी है और शव यहां फेंक दिए हैं.


पुलिस ने बताया कि रेप की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है. पोस्टमॉर्टम के दौरान यह साफ हो सकेगा. उन्होंने कहा कि पुलिस जांच में खोजी कुत्तों की मदद ले रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Two throat slit bodies of girls found in Uttar Pradesh
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बुलंदशहर: दो समुदायों के लोग आए आमने-सामने, जम कर हुई पत्थरबाजी