सोशल साइट पर विवादास्पद तस्वीर लगाने के आरोप में दो युवक गिरफ्तार

By: | Last Updated: Tuesday, 5 August 2014 11:17 AM

रामनाथपुरम: सोशल नेटवर्किंग साइट पर आइएसआइएस के प्रतीक के टी-शर्ट पहने कुछ युवाओं की सामुहिक तस्वीर लगाने के मामले में दो लोगों का हिरासत में लिया गया है.

 

कल रात मोहम्मद रिनवान को युवाओं को टी-शर्ट मुहैया कराने के मामले में हिरासत में लिया गया. इस मामले में अब्दुल रहमान को रविवार को हिरासत में लिया गया था.

 

पुलिस अधीक्षक मायलवहनन ने  बताया कि दोनों युवकों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

 

उन्होंने बताया कि एक विशेष दल त्रिपुरा के खादरपेट में स्थित उस बुनाई कंपनी की जांच के लिये नियुक्त कर दी गई है जिसने टी-शर्ट की आपूर्ति की है.

 

पुलिस को अन्य हिस्से से भी टी-शर्ट आपूर्ति की आशंका है.

 

पुलिस ने बताया कि चेन्नई के उस व्यक्ति से भी पूछताछ की गयी है, जिसने टी-शर्ट आपूर्तिकर्ता से संपर्क किया था यह विवादास्पद फोटो रामनाथपुरम जिले के थोंडी में मस्जिद के सामने खींचा गया था और रमजान के दौरान लगाया गया था शुरूआती जांच में पता चला है कि जिस व्यक्ति ने फोटो खींचा था, वह तुरंत जाकर सोशल नेटवर्किंग साइट पर डाल दिया था.

 

बाद में इस फोटो को साइट से हटा लिया गया था.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: two_men_arrested_due_to_facebook_controversy_picture
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017