नोएडा: उबर के ड्राइवर का महिला पत्रकार से छेड़छाड़, गिरफ्तार

By: | Last Updated: Friday, 22 January 2016 11:29 AM
Uber cab driver arrested for molesting woman journalist travelling

नोएडा: एक महिला पत्रकार ने उबर चालक पर उसके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया जिसके बाद चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस उपाधीक्षक विजय धुल ने बताया कि शिकायत के मुताबिक महिला पत्रकार ने कल रात दिल्ली से नोएडा जाने के लिए उबर कैब की थी.

उन्होंने बताया कि महिला को नोएडा में एक मेट्रो स्टेशन के पास संदेह हुआ कि चालक रविंद्र सिंह गलत मार्ग पर कैब ले जा रहा है और उसने उसे वाहन रोकने को कहा. इसके बाद महिला ने कैब से उतर कर चलना शुरू कर दिया जबकि चालक उन्हें उनके गंतव्य पर ले जाने के लिए जोर देता रहा.

पुलिस ने बताया कि महिला ने आरोप लगाया है कि चालक ने उसका पीछा किया और उसके साथ अनुपयुक्त व्यवहार भी किया. महिला गुड़गांव की निवासी है.

इसके बाद पत्रकार ने पुलिस नियंत्रण कक्ष में फोन कर शिकायत दर्ज करवाई.

धुल ने बताया, ‘‘ आरोपी चालक रविंद्र सिंह को आज गिरफ्तार कर लिया गया . एक अदालत के समक्ष पेश करने के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. ’’ पुलिस ने बताया कि सिंह के खिलाफ भादंवि की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Uber cab driver arrested for molesting woman journalist travelling
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: female journalist molest uber uber cab
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017