यूपी के शाहजहांपुर में 5 साल की बच्ची से कई बार रेप, आरोपी गिरफ्तार । UP: 5 years old girl rape in Shahjahnpur and accused arrested

यूपी के शाहजहांपुर में 5 साल की बच्ची से कई बार रेप, आरोपी गिरफ्तार

इस घटना का खुलासा तब हुआ, जब बच्ची के पेट में दर्द की शिकायत पर परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए.

By: | Updated: 15 Feb 2018 02:02 PM
UP: 5 years old girl rape in Shahjahnpur and accused arrested

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले की शहर पुलिस ने मंगलवार को पांच साल की एक बच्ची से कई बार रेप करने के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. थानाध्यक्ष ने बुधवार को यह जानकारी दी. थानाध्यक्ष अशोक पाल सिंह ने बताया, "शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव में पांच साल की बच्ची से कई बार रेप करने के आरोप में मंगलवार को विपिन वर्मा (18) नामक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया."


उन्होंने बताया, "आरोपी युवक पिछले तीन माह के दौरान बच्ची को कई बार अपनी हवश का शिकार बना चुका था. इस घटना का खुलासा तब हुआ, जब बच्ची के पेट में दर्द की शिकायत पर परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए. वहां चिकित्सीय जांच में पाया गया कि बच्ची के गुप्तांग में चोट और संक्रमण है."


पुलिस ने बताया, "चिकित्सक की जांच में रेप किए जाने की पुष्टि के बाद बच्ची ने आरोपी युवक का नाम उजागर किया. उसके बयान के आधार पर विपिन वर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया."


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: UP: 5 years old girl rape in Shahjahnpur and accused arrested
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी पुलिस का बयान, 'लश्कर के व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने का मिला आमंत्रण'