इलाहाबाद में चावल व्यापारी के घर बदमाशों ने बमबारी करके फैलाया आतंक

By: | Last Updated: Sunday, 27 December 2015 7:57 AM
UP ALLAHABAD BOMBING AT RICE BUSINESSMAN

नई दिल्ली: यूपी के इलाहाबाद से अपराध का नया चेहरा सामने आया है. यहां के मुट्ठीगंज इलाके में रहने वाले चावल कारोबारी सुधीर जायसवाल के घर 24 दिसंबर की रात बाइक सवार दो बदमाशों ने आधा दर्जन से ज़्यादा बम फेंके.

Allahabad bombari

घर की ऊपरी मंज़िल पर होने की वजह से कारोबारी और उसके परिवार के सदस्यों को तो कोई नुकसान नहीं पहुंचा. ग्राउंड फ्लोर के पोर्टिको में खड़ी तीन कारों और कुछ दूसरे सामानों को खासा नुकसान पहुंचा है.

सीसीटीवी में कैद वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि दो हमलावर बाइक से उतरे और उन्होंने एक- एक कर आधा दर्जन से ज़्यादा बम पटके. बंम फटते ही चारों तरफ धुंआ ही धुंआं फ़ैल गया.

इलाहाबाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. पुलिस को उम्मीद है कि सीसीटीवी में कैद वीडियो के आधार पर वह हमलावरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लेगी.

बताया जा रहा है कि चावल कारोबारी पहले यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी के पार्टनर थे, लेकिन कुछ दिनों पहले ही दोनों अलग हो गए थे.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: UP ALLAHABAD BOMBING AT RICE BUSINESSMAN
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ALLAHABAD BOMBING RICE BUSINESSMAN
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017