पत्नी-बेटी समेत रेलवेकर्मी की हत्या, घर में शव जलाने की कोशिश

पत्नी-बेटी समेत रेलवेकर्मी की हत्या, घर में शव जलाने की कोशिश

By: | Updated: 20 Mar 2017 02:03 PM

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में रेलवे कर्मचारी और उसकी पत्नी व बेटी की हत्या सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक साथ तीन हत्या से क्षेत्र में दहशत का माहौल है. औरैया के दिबियापुर थाना क्षेत्र में रहने वाले नौसे अली, फफूंद स्टेशन पर रेलवे कर्मचारी थे.


वह दिबियापुर थाना क्षेत्र के आजाद नगर में किराए के मकान में अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहते थे. बीती रात नौसे अली व उसकी पत्नी और बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी गई. बाद में तीनों के शवों को जला दिया गया. सुबह जब लोगों को जलने की बदबू आई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी.


auriya murder 2


मौके पर पहुंची पुलिस ने घर में अंदर जाकर देखा को सन्न रह गई. तीनों शव बुरी तरह जले हुए थे. घटना के संबंध में बताया जाता है की रेलवे कर्मचारी नौसे ने तीन शादियां की थीं. लेकिन, वह अपनी सबसे छोटी पत्नी और बेटी के साथ रह रहा था. नौसे तीन माह बाद रेलवे से रिटायर होने वाला था. बाताया जाता है की नौसे की पहली पत्नी जो की फिरोजाबाद में अपने लड़कों के साथ रहती थी, से विवाद चल रहा था.


देखें वीडियो : 



फिलहाल पुलिस सभी पहलूओं की बारीकी से जांच कर रही है. लेकिन, अभी कुछ साफ़-साफ़ कहने से बच रही है. ट्रिपल मर्डर की सूचना पर कानपुर रेंज के डीआईजी राजेश मोदक ने भी घटना स्थल का जायजा लिया. पुलिस का कहना है कि तिहरे हत्याकांड की यह गुत्थी जल्द सुलझ जाएगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मानसिक रूप से बीमार महिला ने रेत दिया आठ महीने के बेटे का गला