'लेडी डकैतों' ने दुकान में छोड़ा सांप, मौके का फायदा उठा लूटा लाखों का सोना

पुलिस ने इस मामले में दो अज्ञात महिलाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. इसके साथ ही पुलिस ने चंडीवाला से मौका-ए-वारदात की सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराने का आदेश दिया है.

By: | Last Updated: Thursday, 31 August 2017 6:10 PM
UP: Lady Dacoits robbed Jewellery shop after putting snake inside in Rampur

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

रामपुर: यूपी के रामपुर में डकैती का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. इसे लेकर पूरे शहर में हंगामा मचा हुआ है. दरअसल दो औरतों ने नायाब तरीके से डकैती के वारदात को अंजाम दिया. इसके तहत इन महिलाओं ने ज्वेलरी की दुकान में सांप छोड़ दिया. सांप के डर की वजह से जब दुकनदार ने दुकान छोड़ अपनी जान बचाना मुनासिब समझा तो इस मौके का फायदा उठाकर लाखों के सोने के जेवरात लेकर ये फरार हो गईं.

ये वारदात 25 अगस्त को अंजाम दी गई. ये घटना रामपुर के मेस्टन गंज इलाके की है जिसकी शिकायत परितोष चंडीवाला ने की. परितोष का कहना है कि पहले तो उसने सांप को भगाने की कोशिश की लेकिन हर तरह की कोशिश बेकार होता देख उसने अपनी जान बचाने के लिए सुरक्षित जगह पर जाना ही ठीक समझा. इसी दौरान दोनों महिलाएं दुकान में घुसीं और करीब 13 तौला सोने के जेवर चुरा ले गईं जिसकी कीमत लाखों में है.

पुलिस ने इस मामले में दो अज्ञात महिलाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. इसके साथ ही पुलिस ने चंडीवाला से मौका-ए-वारदात की सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराने का आदेश दिया है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: UP: Lady Dacoits robbed Jewellery shop after putting snake inside in Rampur
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017