भाई की 'बुरी आदतों' से परेशान होकर हत्या, पत्थर से घायल कर गला दबाया

By: | Last Updated: Monday, 19 June 2017 9:20 AM
UP : Man killed Brother

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में हुई एक हत्या के मामले में सनसनीखेज सच्चाई सामने आई है. पुलिस ने गिरीश हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतक के सगे भाई रवीश चंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का दावा है कि रवीश ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है.

संजय, संदीप व राजेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि एक जून को सम्मनपुर थाना क्षेत्र के कजरी जमालुद्दीनपुर निवासी गिरीश की हत्या कर दी गई. शव सैदापुर गांव के पास मिला था. इस मामले में मृतक के भाई रवीश की तहरीर पर पुलिस ने संजय, संदीप व राजेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था.

यह भी पढ़ें : अस्पताल में पुलिस की आंखों में झोंकी मिर्च, हवाई फायरिंग कर कैदी को छुड़ा ले गए बदमाश

जांच के दौरान पुलिस को रवीश की भूमिका संदिग्ध लगी

लेकिन, जांच के दौरान पुलिस को रवीश की भूमिका संदिग्ध लगी. उसे हिरासत में लेकर जब कड़ाई से पूछताछ की गई, तब उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया. इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. एसपी ने बताया कि पूछताछ में रवीश में बताया कि मृतक गिरीश शराबी व आवारा किस्म का था.

लूट और चोरी के मामले में वह तीन बार जेल भी जा चुका था

वह परिवार के सदस्यों को हमेशा मारता-पीटता था. वह लूट और चोरी के मामले में वह तीन बार जेल भी जा चुका था. उससे आजिज आकर उसने (रवीश ने) सैदापुर बाजार में पहले उसके सिर पर ईंट से वार किया और जब वह गिर गया, तब उसने रबर की रस्सी से गला कसकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें : अपराध से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: UP : Man killed Brother
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: up police crime brother murder Crime News
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017