UP police arrest four people for illegal weapon factory । यूपी: निकाय चुनाव से पहले अवैध शस्त्र कारखाने का खुलासा, 4 गिरफ्तार

यूपी: निकाय चुनाव से पहले अवैध शस्त्र कारखाने का खुलासा, 4 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले में पुलिस ने छापा मारकर अवैध शस्त्र बनाने के एक कारखाने का खुलासा कर हिस्ट्रीशीटर सहित चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

By: | Updated: 18 Nov 2017 02:00 PM
UP police arrest four people for illegal weapon factory

बांदा:  उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के बबेरू थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव के जंगल में शुक्रवार को पुलिस ने छापा मारकर अवैध शस्त्र बनाने के एक कारखाने का खुलासा कर हिस्ट्रीशीटर सहित चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. अपराधियों के कब्जे से एक रायफल और 21 देशी बंदूकों के अलावा हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद हुए हैं.


पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने शनिवार को बताया, "पुलिस ने शुक्रवार शाम जलालपुर गांव के पथनौड़ा डेरा के नाले के पास जंगल में छापेमारी कर काफी समय से चल रहे अवैध शस्त्र बनाने के कारखाने का भंडाफोड़ किया है. वहां से एक फैक्ट्री मेड 315 बोर की रायफल व 21 देशी बंदूकें, आधा दर्जन 315 बोर के तमंचे और शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं. मौके से हिस्ट्रीशीटर और पूर्व डकैत सरदार नत्थू यादव, गंगा निषाद, अरविंद यादव और जगतनारायण को गिरफ्तार किया गया है."


उन्होंने बताया कि पकड़े गए सभी व्यक्ति अपराधी किस्म के हैं. नत्थू सरदार के खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में हत्या, लूट, डकैती और हत्या के प्रयास के 53 मुकदमे दर्ज हैं. एसपी ने आशंका जाहिर की है कि इन हथियारों का इस्तेमाल निकाय चुनाव में गड़बड़ी फैलाने में किया जा सकता था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: UP police arrest four people for illegal weapon factory
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story क्राइम शो के मशहूर एंकर सुहैब इलियासी पत्नी की हत्या मामले में दोषी करार