सिंघम मोड में यूपी पुलिस, मेरठ का नामी बदमाश गिरफ्तार-UP police arrested Goons in Meerut

सिंघम मोड में यूपी पुलिस, मेरठ का नामी बदमाश गिरफ्तार

यूपी पुलिस दिन हो या रात लगातार बदमाशों के एनकाउंटर कर रही है. मेरठ में देर रात बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई.

By: | Updated: 11 Jan 2018 08:57 AM
UP police arrested Goons in Meerut

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश से बदमाशों के सफाये के लिए पुलिस ऑपरेशन क्लीन चला रही है. इसका सबसे ज्यादा असर वेस्टर्न यूपी के मेरठ में देखने को मिल रहा है. जहां पुलिस दिन हो या रात लगातार बदमाशों के एनकाउंटर कर रही है. मेरठ में देर रात  बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. जिसमें फरमान नाम के बदमाश को पुलिस ने चेकिंग के दौरान रोकने का प्रयास किया. लेकिन 25,000 के इनामी फरमान ने पुलिस के ऊपर ही गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की और भाग निकला. जिस पर पुलिस टीम ने पीछा किया इस दौरान फरमान ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी फायरिंग में पुलिस ने भी कई राउंड फायर किए और एक गोली फरमान को लग गई. जिसके बाद मेरठ पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.


हालांकि कार में सवार फरमान का एक साथी उतरकर भाग गया. जिसे पकड़ने के लिए पुलिस ने घंटो तक कॉम्बिंग की लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर एक साथी वह से फरार हो गया. याद रहे कि घटना मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के जामिया रेजीडेंसी की है. जहां फतेहउल्लाह पुर रोड पर थाना लिसाड़ीगेट पुलिस चेकिंग कर रही थी. वहीं पर फरमान ने पुलिस के आगे भागने की कोशिश की.


यूपी पुलिस का ऑपरेशन क्लीन है जारी


खबर रहे कि इससे पहले यूपी पुलिस ने नोएडा और अलीगढ़ में अभियान चला कर कई नामी बदमाश को एनकाउंटर में मार डाला था. प्रदेश की योगी सरकार बदमाशों को बक्शने के मूड में नहीं है. वे लागातार कड़े फैसले ले रही है. इस बात का जिक्र खुद मुख्यमंत्री अपनी सभाओं में कर चुके हैं.


आपको बता दें कि फरमान कल मुठभेड़ के दौरान टीम की आंखों में धूल झोंककर फरार हो गया था. इस दौरान भागते हुए फरमान CCTV में भी क़ैद हो गया था तभी से पुलिस फरमान की तलाश में थी. पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी और आज फरमान को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.


शातिर बदमाश 25,000 का इनामी है. जिस पर एक दर्जन से भी ज्यादा लूट जैसे गंभीर अपराधों के मुकदमे चल रहे हैं. ये अपने साथी सलमान के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम देता है. सलमान को कल मेरठ के थाना रेलवे रोड पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया था. फरमान पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार हुआ था उसे भी आज गिरफ्तार कर लिया गया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: UP police arrested Goons in Meerut
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story धर्म को ठेस पहुंचाने वाले फेसबुक कमेंट पर 19 साल का रिहान खान गिरफ्तार