UP: RSS leader's brother shot dead in Aligarh । यूपी: अलीगढ़ में आरएसएस नेता के भाई की गोली मारकर हत्या

यूपी: अलीगढ़ में आरएसएस नेता के भाई की गोली मारकर की हत्या

राज्य के अलीगढ़ शहर में अज्ञात हमलावरों ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के एक नेता के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी.

By: | Updated: 27 Nov 2017 05:40 PM
UP: RSS leader’s brother shot dead in Aligarh
लखनऊ/अलीगढ़: यूपी के योगी राज में क्राइम पर लगाम नहीं लग पा रहा है. जिससे यूपी पुलिस भी परेशान नज़र आ रही हैं. उत्तर प्रदेश में पुलिस अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही है, लेकिन इसका असर अपराधियों पर पड़ता नहीं दिखाई दे रहा. राज्य के अलीगढ़ शहर में अज्ञात हमलावरों ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के एक नेता के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी.

पुलिस के मुताबिक, जिले के थाना बन्नादेवी क्षेत्र स्थित नई बस्ती में रहने वाले शशि चौहान को हमलावरों ने गोलियों से भून डाला. उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई. शशि चौहान राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेता इंद्रहास चौहान के भाई हैं. वह पूर्व मंत्री ठाकुर जयवीर सिंह के भी करीबी हैं.

शशि चौहान नई बस्ती में किसी परिचित के घर बैठे हुए थे. तभी हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी. उन्हें गंभीर हालत में मेडिकल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है. मामले की जांच की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: UP: RSS leader’s brother shot dead in Aligarh
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story भोपाल: सीबीआई अधिकारी बता कर लड़की को फंसाया, ऐंठे लाखों रुपये