प्रेमी ने दो साथियों संग किया गैंगरेप, राहगीर से मदद मांगी तो उसने भी किया रेप । UP Teen Allegedly Gang-Raped, And Again When She Asked Man For Help

प्रेमी ने दो साथियों संग किया गैंगरेप, राहगीर से मदद मांगी तो उसने भी किया रेप

नाबालिग लड़की के साथ पहले प्रेमी ने दो साथियों के साथ मिल कर गैंगरेप किया. उसने राहगीर से मदद लेनी चाही तो उसने भी रेप कर दिया.

By: | Updated: 11 Dec 2017 11:26 AM
UP Teen Allegedly Gang-Raped, And Again When She Asked Man For Help

लखनऊ: एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश पुलिस, महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा के लिए "नारी सुरक्षा सप्ताह" चलाकर कार्यक्रम के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर वाहवाही लूटने में जुटी है, वहीं दूसरी तरफ जमीनी स्तर पर पुलिस का ये "सुरक्षा कवच" खोखला दिखाई दे रहा है. दरिंदे बेटियों और महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं, लेकिन पुलिस महिलाओं की सुरक्षा नहीं कर पा रही है.


लखनऊ के सरोजनीनगर थाना इलाके में रहने वाली एक नाबालिग लड़की घर से चाउमीन लेने निकली थी. उसके प्रेमी ने उसे बहाने से एकांत में बुलाया और अपने दो साथियों के साथ मिल कर उसका रेप किया. उसने बहुत मिन्नतें कीं लेकिन आरोपियों ने बारी-बारी से उसे अपना शिकार बनाया.


rape 3


दरिंदों के चंगुल से छूट कर वह घर जाना चाहती थी, रास्ता भटक गई तो एक राहगीर से रास्ता पूछा. राहगीर उसे अपने साथ ले गया और उसने भी रात के अंधेरे में पीड़ित के साथ रेप किया. किसी तरह किशोरी बदहवास स्थिति में अपने घर पहुंची और परिजनों को आप बीती बताई.


घरवालों के होश उड़ गए, वह बेटी को लेकर तुरंत सरोजनीनगर थाने पहुंचे. पुलिस ने पीड़िता की बात सुन कार्रवाई की और एक आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया जबकि तीन अन्य की तालाश की जा रही है. पुलिस ने उस राहगीर को गिरफ्तार किया है जिसने मदद के बहाने रेप की वारदात को अंजाम किया.


सीओ सरोजिनीनगर लाल प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हर संभव कोशिश कर रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: UP Teen Allegedly Gang-Raped, And Again When She Asked Man For Help
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story देवास नोट छापाखाना के अधिकारी के पास से 90 लाख रुपये बरामद