यूपी: दुकानदार की बीच-सड़क पर दौड़ा कर हत्या

By: | Last Updated: Tuesday, 24 March 2015 2:12 AM

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद में दिन-दहाड़े कार सवार बदमाशों ने एक दुकानदार को बीच सड़क पर गोलियों से भून डाला. इस हमले में दुकानदार का भाई बाल-बाल बच गया.

 

दुकानदार की सनसनीखेज हत्या के बाद स्थानीय दुकानदारों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन भी किया. पुलिस ने यह जानकारी सोमवार को दी.

 

गोंडा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, परसपुर के अभईपुर गांव निवासी 28 वर्षीय चंद्रशेखर पांडेय की मंगुराबाजार कस्बे में इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की दुकान है.

 

बताया जाता है कि रविवार को वह अपने भाई सत्यदेव के साथ दुकान पर बैठा था. दोपहर करीब तीन बजे एक लग्जरी कार में सवार चार लोग उनकी दुकान पहुंचे और असलहा निकला लिया.

 

असलहा देख दोनों भाई अपनी जान बचाकर वहां से भाग तो बदमाशों ने उनको दौड़ा लिया. कुछ दूरी पर बदमाशों ने चंद्रशेखर को बीच सड़क पर गोलियों से भून दिया. तीन गोलियां लगने से चंद्रशेखर की मौके पर ही मौत हो गई.

 

इस घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो दुकानदार का शव जीप में रखकर वहां से चली गई. पुलिस की इस कार्यशैली से नाराज लोग सड़क पर उतर आए और उन्होंने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया.

 

सूचना पाकर मौके पर पुलिस के आलाधिकारी भी पहुंचे. अधिकारियों ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और दुकानदार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: up_crime_murder
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABP crime murder road UP
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017