फिल्मी अंदाज में एटीएम लूटे 50 लाख रूपये, तीन की हत्या

By: | Last Updated: Friday, 27 February 2015 5:26 PM

लखनउ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनउ के हसनगंज क्षेत्र में आज हुई एक दुस्साहसिक वारदात में मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश लुटेरों ने एक एटीएम में तैनात दो सुरक्षाकर्मियों तथा नकदी भरने आये एक कर्मचारी की ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या कर दी और 50 लाख रपये से भरा बक्सा लेकर भाग गये.

 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पुलिस महानिदेशक को इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा करने और लूट की धनराशि बरामद करने के लिये 15 दिन का समय दिया है और मृतकों के परिजन को पांच-पांच लाख रपये सहायता का एलान भी किया है.

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक यशस्वी यादव ने यहां बताया कि लखनउ विश्वविद्यालय के नजदीक बाबूगंज इलाके में एक निजी बैंक के एटीएम में कुछ लोग नकदी भरने के लिये आये थे. तभी मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने एटीएम के बाहर खड़े दो सुरक्षाकर्मियों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसायीं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी.

 

सनसनी फैला देने वाली इस घटना में बदमाशों ने एटीएम में घुसकर अंदर नकदी भर रहे एक कर्मी को भी गोली मार दी. उसे ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गयी. मरने वालों में अनिल सिंह :40:, अरण कुमार :45: तथा अविनाश शुक्ला :35: शामिल हैं.

 

यादव ने बताया कि वारदात को अंजाम देकर दोनों बदमाश नकदी से भरा बक्सा लेकर भाग गये. बक्से में करीब 50 लाख रपये थे. सूचना मिलने पर पुलिस महानिरीक्षक जकी अहमद, उपमहानिरीक्षक आर. के. चतुर्वेदी सहित अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये.

 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस घटना को चुनौती की तरह लिया है. उसे वारदात की वीडियो फुटेज मिल चुकी है और हत्यारों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उनकी तलाश के लिये 16 टीमें बनायी गयी हैं.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: up_lucknow_crime_murder
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: crime lucknow murder robbery UP
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017