शर्मनाक: स्कूल में महिला टीचर ने बनाया 3 छात्रों को अपनी हवस का शिकार!

By: | Last Updated: Thursday, 2 April 2015 1:44 PM
Utah teacher to stand for three separate trials, one for each former student she allegedly raped

नई दिल्ली: आम तौर पर जिस स्कूल को मंदिर और टीचर को भगवान की संज्ञा दी जाती है अगर वहीं भगवान उस पवित्र स्थान पर कुकर्म करे तो आप उसे क्या कहेंगे?

 

जी हां! हाल ही में यूटा में एक शर्मशार कर देने वाली घटना देखने को मिली जहां एक महिला टीचर के खिलाफ तीन छात्रों के साथ स्कूल में और स्कूल के बाहर शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में रेप का मामला दर्ज किया गया है.

 

पुलिस के अनुसार, डेविस हाईस्कूल में टीचर रहने के दौरान 35 वर्षीय आरोपी टीचर ब्रायनी अल्टिक ने तीन छात्रों को अपनी हवस का शिकार बनाया. आरोपी टीचर स्कूल में अंग्रेजी पढ़ाती थी और उस पर 2013 में तीन छात्रों से यौन संबंध बनाने का आरोप लगा.

 

एनवाई डेलीन्यूज में छपी एक खबर के मुताबिक कोर्ट में एक पीड़ित छात्र ने बताया कि टीचर के साथ उसके संबंध तब बने जब वह दो छात्रों से रेप के आरोप में गिरफ्तार हुई और जमानत पर रिहा होकर आई.

 

छात्र ने बताया कि उनके बीच करीब साल तक नजदीकी संबंध रहे और वे अक्सर अंतरंग होते थे. वह टीचर को अपनी प्रेमिका मानने लगा था. उसने बताया कि टीचर ने उसे पिछले वर्ष अपने निजी अंगों की तस्वीरें खींचकर भेजी थीं.

 

आपको बता दें कि टीचर के खिलाफ दो अन्य छात्रों ने आरोप लगाया कि टीचर ने उनके साथ अपने घर, पार्क और चर्च की पार्किंग में शारीरिक संबंध बनाए.

 

पुलिस की ओर से पेश की गई चार्जशीट के मुताबिक, टीचर पर रेप, अप्राकृतिक सेक्स, जबरन शारीरिक संबंध बनाना, नाबालिग के साथ सेक्स और नाबालिग को अश्लील चीजें सौंपने का आरोपी पाया गया है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Utah teacher to stand for three separate trials, one for each former student she allegedly raped
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: crime rape student teacher Utah
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017