यूपी के सीतापुर में गैंगरेप, पीड़ित लड़की की हालत नाजुक, एक आरोपी गिरफ्तार । Uttar Pradesh- girl allegedly gang raped in Sitapur

यूपी के सीतापुर में गैंगरेप, पीड़ित लड़की की हालत नाजुक, एक आरोपी गिरफ्तार

यूपी के सीतापुर से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित युवती की हालत बेहद खराब है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By: | Updated: 14 Nov 2017 01:45 PM
Uttar Pradesh- girl allegedly gang raped in Sitapur

लखनऊ: यूपी के सीतापुर से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित युवती की हालत बेहद खराब है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोप है कि सुन्नी वक्फ बोर्ड के चेयरमैन के भतीजे ने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की इस वारदात को अंजाम दिया है.


घटना सीतापुर से करीब 35 किलोमीटर दूर लहरपुर की है. खून से लथपथ एक युवती लोगों को सड़क पर पड़ी मिली. गैंगरेप के बाद बदमाश लड़की को सड़क पर फेंककर भाग गए. पीड़ित परिवार के मुताबिक युवती सब्जी लाने घर से निकली थी.


युवती की हालत गंभीर बनी हुई है और वो बोलने की स्थिति में नहीं है. गैंगरेप का आरोप सुन्नी वक्फ बोर्ड के चेयरमैन जफर फारूकी के भतीजे राजा फारूकी और उसके चार साथियों पर लगा है. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बाकियों की तलाश जारी है.


सीओ लहरपुर अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी हैं. कानून अपना काम करेगा और दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Uttar Pradesh- girl allegedly gang raped in Sitapur
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी के इलाहाबाद में मां के साथ सोई बच्ची को अगवा कर खेत में किया रेप