मामूली रंजिश की वजह से दो साल में दो कत्ल, तीन घरों में लगाई गई आग । uttar pradesh mathura-2 murders in old Rogue

मामूली रंजिश की वजह से दो साल में दो कत्ल, तीन घरों में लगाई गई आग

वृंदावन थाना इलाके में दो पक्षों के बीच फायरिंग हुई जिसमें एक शख्स की मौत हो गई. बवाल के दौरान तीन घरों में आग लगाए जाने का मामला भी सामने आया है.

By: | Updated: 05 Dec 2017 10:09 AM
uttar pradesh mathura-2 murders in old Rogue

मथुरा: वृंदावन थाना इलाके में दो पक्षों के बीच फायरिंग हुई जिसमें एक शख्स की मौत हो गई. बवाल के दौरान तीन घरों में आग लगाए जाने का मामला भी सामने आया है. 2015 में भी इस रंजिश ने एक जान ली थी.


मथुरा के एसपी सिटी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि श्रीचंद्र और किशन लाल के परिवारों के बीच पुराना विवाद है. नाली से शुरु होकर ये विवाद जान का दुश्मन बन गया. जून 2015 में श्रीचंद्र और उसके भाइयों ने किशनलाल का मर्डर कर दिया था.


MATHURA FIRING 2


इस मामले में हरीश चंद्र को देल हो गई थी लेकिन गोपी चंद्र और श्रीचंद्र को सजा नहीं हुई थी. 4 दिसंबर 2017 को किशन लाल का भाई रतन लाल अपनी गार्ड ड्यूटी खत्म कर गांव वापस लौट रहा था कि घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उसका मर्डर कर दिया.


इसी बीच आरोपी पक्ष के श्रीचंद्र, हरीश चंद्र और गोपी चंद्र के घरों में आग लग गई. मामले की सूचना पाकर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. दमकल की 4 गाड़ियों ने आग पर काबू किया. मृतक पक्ष के लोगों का कहना है कि आरोपियों ने पहले रतनलाल का मर्डर किया और फिर खुद ही अपने घरों में आग लगा ली.


एसपी सिटी ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. पुलिस हर दिशा में जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि आरोपियों को बक्शा नहीं जाएगा. हालांकि 2015 से चली आ रही ये रंजिश अब तक दो जिंदगियां लील चुकी है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: uttar pradesh mathura-2 murders in old Rogue
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story भोपाल: सीबीआई अधिकारी बता कर लड़की को फंसाया, ऐंठे लाखों रुपये